चीखती-चिल्लाती रही मासूम, नहीं पसीजा महिला का दिल, कुशीनगर में गोद ली बच्ची के गर्दन पर किए कई वार

News

ABC NEWS: UP के कुशीनगर जिले में एक महिला ने मासूम बच्ची के साथ बर्बरता की हदें पार कर दीं. उसने पहले तो बच्ची को थप्पड़ मारे. हाथ मरोड़ा. फिर धारदार हथियार से बच्ची के सिर पर कई वार कर उसे घायल कर दिया. इस दौरान बच्ची रोती रही, छोड़ दो- छोड़ दो चिल्लाती रही लेकिन महिला का दिल नहीं पसीजा. इस पूरी घटना को पड़ोसी ने छत से अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. जिसका वीडियो देख कोई भी सिहर जाए.

बच्ची को पीटने वाली महिला कौन है?
जानकारी के मुताबिक, मासूम पर बर्बरता करने वाली महिला की अपनी कोई संतान नही है. एक वर्ष पहले बिहार के पश्चिमी चंपारण के गांव पिपरहिया के रहने वाले अपने रिश्तेदार मोहम्मद आलम से उसने इस बच्ची को गोद लिया था.

पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने महिला के खिलाफ आईपीसी की 323, 506, 307 धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब महिला को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया गया है. मामला कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सेमरा लक्ष्मीपुर इलाके का है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, कुशीनगर में बीते 19 जनवरी को सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने लोगों को झकझोर रखा दिया था. जिसमें एक मासूम बच्ची को तालिबानी सजा दी जा रही थी. वीडियो में एक महिला सब्जी काटने वाले धारदार हथियार से बच्ची के ऊपर कई बार प्रहार करते हुए नजर आ रही थी. बच्ची चिल्लाए जा रही थी, जोर-जोर से रो रही थी. लेकिन महिला उसे पीटे जा रही थी.

पड़ोसी ने अपनी छत से इस पूरी घटना को मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. जिसके बाद बवाल मच गया. मामला पुलिस तक पहुंच गया. बीते दिन पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

गोद ली हुई बच्ची के साथ जुल्म 
बताया गया कि महिला की कोई संतान नही है. उसने 5 साल की इस बच्ची को अपने रिश्तेदार मोहम्मद आलम से गोद लिया था. गोद देने वाला मोहम्मद आलम की पहले से 9 बेटियां हैं. जब उसे पता चला कि उसकी बेटी के साथ जुल्म हो रहा है तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. एफआईआर दर्ज होते ही महिला फरार हो गई. लेकिन अब पुलिस ने उसे दबोच लिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media