ताजमहल पहुंची क्रिकेट वर्ल्ड कप की चमचमाती ट्रॉफी, सेल्फी के लिए पर्यटकों में लगी होड़

News

ABC NEWS: क्रिकेट वर्ल्ड कप आयोजन में अब 50 दिन से कम समय रह गया है. ऐसे में इसके प्रमोशन को लेकर भी तैयारियां तेज हो गई हैं. बुधवार सुबह करीब साढे़ सात बजे ताजमहल में कुछ लोग हाथ में चमचमाती ट्राफी लेकर पहुंचे. ट्राफी को ताजमहल के वीडियो शूट प्लेटफॉर्म पर रख दिया गया. जैसे ही लोगों की नजर ट्राफी पर लिखे आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 पर पड़ी तो वही रुक गए. ट्राफी के चारों तरह बाउंसर खडे़ थे। बताया गया है कि करीब एक घंटे तक ट्राफी को लेकर शूट चला. ताजमहल के संरक्षण सहायक प्रिंस वाजपेयी ने बताया कि आईसीसी की ओर से उनसे ट्राफी के शूट को लेकर परमीशन मांगी गई थी. करीब एक घंटे तक शूटिंग चली। शूट में आईसीसी या बीसीसीआई की ओर से कौन था, ये जानकारी नहीं है.

ट्राफी के साथ फोटो खींचने की होड़ मची
ताजमहल में वर्ल्ड कप की ट्राफी को देखकर लोग रूक गए. शूट खत्म होने के बाद ट्राफी के साथ सेल्फी लेने और वीडियो बनवाने के लिए पर्यटकों में होड़ लग गई. सुरक्षाकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से लोगों को संभाला। लोगों ने दूर से ही फोटो और वीडियो शूट कराए.

8 अक्टूबर से होंगे भारत के मैच आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है. वहीं, भारतीय टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरूआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से करेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला 8 अक्टूबर को चेन्नई में खेला जाएगा, जबकि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान की टीमें अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media