शराबी युवक ने महिला को सड़क पर किया निर्वस्त्र, पास में खड़ी रही मां; वायरल हो रहा वीडियो

News

ABC NEWS: एक व्यक्ति ने अपनी मां के साथ मिलकर युवती को सड़क पर निर्वस्त्र कर दिया. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिससे लोगों में गुस्सा भड़क गया. पूरा मामला तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के जवाहर नगर इलाके का है. बताया जा रहा है कि महिला रविवार रात करीब 8 बजे पास की एक कपड़े की दुकान से लौट रही थी, तभी आरोपी ने उसे गलत तरीके से छुआ. महिला ने आपत्ति जताई और उससे भिड़ गई. वह आदमी आक्रामक हो गया और उसे सड़क पर ही निर्वस्त्र कर दिया और उसके कपड़े फाड़ दिए.

इसी दौरान दोपहिया वाहन से गुजर रही एक अन्य महिला ने उस आदमी को रोकने की कोशिश की लेकिन वह उससे भी भिड़ गया. इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंची और शख्स को काबू कर हिरासत में ले लिया. रात करीब 8.30 बजे हुई इस घटना में आरोपी की पहचान पेद्दामरैया के रूप में हुई, जिसने न केवल महिला के साथ दुर्व्यवहार किया बल्कि उसे सार्वजनिक रूप से निर्वस्त्र भी कर दिया. रिपोर्टों के मुताबिक, आरोपी ने शराब पी हुई थी और नशे की हालत में था. एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर महिला कुछ समय तक सड़क पर नग्न अवस्था में रही, बाद में कुछ महिलाओं ने उसे नीली प्लास्टिक शीट से ढकने में मदद की. रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के वक्त आरोपी शख्स की मां उसके साथ थी लेकिन उसने अपने बेटे को रोकने की कोशिश तक नहीं की. धारा 354 (बी), 323, 506 आर/डब्ल्यू 34, के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसमें अपने बेटे को रोकने में विफल रहने के लिए मां पर भी केस दर्ज कराया गया है.

इलाके के एक निवासी ने कहा कि महिलाओं को देश में सुरक्षित महसूस कराने की जरूरत है. उन्होंने कहा, “मणिपुर में जो हुआ उसके ठीक दो महीने बाद इस तरह की घटना होना लोगों के विश्वास को हिला देता है.” पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने लोगों से क्षेत्र में किसी की भी असामाजिक गतिविधियों की सूचना देने की अपील की है, ताकि वे उचित कार्रवाई कर सकें.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media