कुत्ते ने अपनी जान देकर बचाई मालिक की जिंदगी, घर में घुसकर फायरिंग कर रहे बदमाशों पर टूट पड़ा

News

ABC NEWS: UP के बिजनौर जिले में पालतू कुत्तों ने वफादारी की मिसाल पेश की है. कुत्ते ने अपनी जान देकर मालिक की जान (Dog Saved Owner Life) बचा ली. हमलावरों की फायरिंग में एक कुत्ते की जान चली गई, जबकि दूसरा बाल-बाल बच गया. घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. आइए जानते हैं पूरा मामला…

दरअसल, घटना बीते सोमवार (11 मार्च) की है, जब रात में चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव पाडला में हमलावरों ने किसान सरदार लखविंदर सिंह के घर में जबरदस्ती घुसकर उसपर जानलेवा हमला कर दिया. हमलावरों ने किसान पर फायरिंग कर दी. फायरिंग की आवाज पर किसान के दोनों पालतू कुत्ते एक्टिव हो गए और उन्होंने हमलावरों पर ही अटैक कर दिया.

जिससे बचने के लिए हमलावर ने सरदार लखविंदर सिंह के कुत्तों पर गोली चला दी. इससे एक कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा कुत्ता हमले में बाल-बाल बच गया. फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण भी किसान के घर की ओर दौड़ पड़े. ग्रामीणों को देख हमलावर मौके से भाग गए.

पूरा मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. लखविंदर सिंह के कुत्ते के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. लखविंदर ने घटना की शिकायत दर्ज कराकर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

बकौल लखविंदर- सोमवार आधी रात को आधा दर्जन से अधिक बदमाश उनके घर में घुस गए और उन्हें निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की आवाज पर घर में मौजूद कुत्तों ने मोर्चा संभाल लिया और बदमाशों पर टूट पड़े. जिसपर बदमाशों ने एक कुत्ते को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि दूसरा कुत्ता बाल-बाल बच गया. बाद में गांववालों के जगने पर बदमाश भाग गए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media