‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ने मंदिर में कृति को किया किस, भड़के लोग, एक्ट्रेस ने की ऐसी पोस्ट

News

ABC News: कृति सेनन और प्रभास स्टारर ‘आदिपुरुष’ रिलीज के लिए तैयार है. हाल ही में कृति सेनन और ओम राउत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ था. जिसमें ट्रेलर लॉन्च इवेंट के बाद फिल्म की टीम तिरुपति मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची थी. फिर जब सभी एक-दूसरे को गुडबाय कह रहे थे इसी बीच ओम राउत (फिल्म के डायरेक्टर) ने कृति सेनन को मंदिर के प्रांगण में गुडबाय किस कर दिया. जिसपर मंदिर के प्रति आस्था रखने वाले लोग खासा नाराज हो गए. साथ ही बीजेपी नेता ने भी आपत्ति जताई. अब इन सब के बीच कृति सेनन ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में डायरेक्टर ओम राउत और कृति सेनन मंदिर के प्रांगण में नजर आ रहे हैं. दर्शन के बाद जब कृति वहां से टीम को अलविदा कह रही होती हैं तभी ओम राउत उनसे गले मिलते हैं और फिर उन्हें गुडबाय किस करते हैं. ऐसे में अब मंदिर के प्रांगण में दोनों के एक-दूसरे को गले लगाने और किस करने की बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया है और सोशल मीडिया पर वो लोग गुस्सा कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इस बीच, कृति सेनन ने इस्टाग्राम पोस्ट में तिरुपति में हुए ट्रेलर लॉन्च इवेंट की एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा दिल सकारात्मकता से भर गया है. तिरुपति की शुद्ध और शक्तिशाली ऊर्जा. और कल के प्री-रिलीज इवेंट में आप सभी ने आदिपुरुष और जानकी पर जो प्यार बरसाया है! अभी भी स्माइल कर रही हूं.’ बता दें कि मोस्ट अवेटेड ‘आदिपुरुष’ 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है. खास बात ये है कि 500 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म पहले ही 400 करोड़ की कमाई कर चुकी है. ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि रिलीज होने के बाद ये फिल्म कितने रिकॉर्ड तोड़ पाती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media