कन्नौज में आधी रात को दरोगा पर हमला कर लूटी कार, जा रहे थे जालौन से बदायूं कोर्ट

News

ABC NEWS: कन्नौज में पेशाब करने उतरे क्राइम ब्रांच के दारोगा पर बदमाशों ने तमंचे की बट से हमला कर दिया. दारोगा के घायल होने के बाद बदमाश उनकी कार लेकर फरार हो गए. दारोगा से कार लूट की सूचना से पुलिस महकमे में खलबली मच गया. पुलिस ने सभी रास्तों पर नाकेबंदी कर दी. तिर्वा पुलिस को फगुआ भट्ठा के पास दारोगा की कार लावारिश हालत में खड़ी मिली. वहीं घायल दारोगा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

जालौन क्राइम ब्रांच में तैनात अवधेश सिंह चौहान कार से एक मुकदमे के सिलसिले में बदायूं कोर्ट जा रहे थे. वह सादा कपड़ों में थे। जीटी रोड पर जलालपुर पनवारा चौकी से कुछ दूरी पर वह सड़क के किनारे कार खड़ी कर लघुशंका करने लगे. इसी समय बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। उनके सिर पर तमंचे की बट से हमला कर घायल कर दिया. इसके बाद बदमाश उनकी कार लेकर पाल चौराहे की ओर भाग निकले.

घायल दारोगा ने कन्नौज पुलिस को जानकारी दी. लूट की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी कुंवर अनुपम सिंह के आदेश पर पुलिस ने तिर्वा, जीटी रोड बाइपास, पाल चौराहे हर सड़क पर नाकेबंदी कर दी. इसी बीच तिर्वा कोतवाली पुलिस को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के नीचे एक कार लावारिस हालत में खड़ी मिली. जांच की तो पता चला कि यह कार अवधेश की है. कार मिलने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली. वहीं घायल दारोगा को पुलिस ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media