झमाझम बारिश में हाथ में छाता लेकर दूल्हा-दुल्हन ने यूं लिए फेरे, देखें Viral Video

News

ABC News: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शादी समारोह का वीडियो खूब देखा जा रहा है. हुआ यूं कि शादी की रस्मों के दौरान ही जोरदार बारिश होने लगी. ऐसे में दूल्हा-दुल्हन छाता लेकर फेरे लेना शुरू कर देते हैं. अब इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स जमकर मजे ले रहे हैं. कोई कह रहा है कि भाई का डेडिकेशन देखो, तो किसी का कहना है कि ये दोनों पक्का कड़ाही में खाते होंगे. ये वीडियो मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

वायरल हो रहे वीडियो में आप दूल्हा-दुल्हन को छाता लेकर फेरे लेते हुए देख सकते हैं. जबकि कुछ लोग घर के भीतर से ही ‘अरे जल्दी-जल्दी’ कहते हुए सुने जा सकते हैं. इसके अलावा कुछ को ‘यादगार शादी’ कहकर हंसते हुए भी सुना जा सकता है. बताया जा रहा है कि शादी की रस्में पूरी होने ही वाली थी कि बादल जमकर बरस पड़े. आलम ये रहा कि झमाझम बारिश में ही दूल्हा-दुल्हन को फेरे लेने पड़े, जबकि पंडित जी अंदर बैठकर मंत्रोच्चार कर रहे थे.अब इस अनोखी शादी का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @giedde नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक 4200 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, कमेंट सेक्शन लोगों के हंसाने और गुदगुदाने वाले रिएक्शन्स से भर गया है. एक यूजर ने लिखा है, भाई (दूल्हे) का डेडिकेशन तो देखो. वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, ये दोनों पक्के में भगोने में खाते होंगे. इसी तरह कुछ और लोगों ने कमेंट किया है. एक अन्य यूजर ने लिखा है, लोग अग्नि देवता को साक्षी मानकर फेरे लेते हैं. यहां भाई पानी को साक्षी मानकर ले रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media