मोबाइल में मस्त था लड़का और कुत्ते पर चढ़ गई कार, दहला देगा हादसे का वायरल वीडियो

News

ABC NEWS: अक्सर सड़क पर पैदल चलते हुए या गाड़ी चलाते हुए लोग मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं. कुछ लोग तो मोबाइल में इस कदर डूब जाते हैं कि बड़ा हादसा भी हो जाता है. ऐसे में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक सड़क पर अपने पालतू कुत्ते को टहलाते हुए मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा है. तभी सामने से आ रही एक कार कुत्ते के ऊपर चढ़ गई.


मोबाइल में डूबा रहा युवक
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सड़क पर कुत्ता टहला रहा है. इस दौरान वो अपने मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा है. कुत्ता युवक से कुछ दूरी पर सड़क पर चल रहा है. उसके गले में बंधे पट्टे को युवक ने पकड़ रखा है. तभी सामने से आ रही एक कार कुत्ते के ऊपर चढ़ गई. कार का अगला पहिया कुत्ते के ऊपर से गुजर गया. हादसे के बाद कुत्ता चल नहीं पा रहा है. वो किसी तरह लंगड़ाते हुए सड़क के किनारे आता है.

‘एक्स’ पर वीडियो पोस्ट करने वाले एक यूजर ने बताया कि यह गाजियाबाद के इंदिरापुरम की घटना है और इस हादसे में कुत्ते ही मौत हो गई.

सोशल मीडिया पर भड़के लोग
कुत्ते के साथ हादसे वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. संतोष नाम के यूजर ने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘मोबाइल में व्यस्त लड़के की गलती है. मोबाइल ने कितने इंसानी जिंदगियां छीन लीं ये तो फिर भी जानवर है.’ विजय ने लिखा, ‘मोबाइल से फुर्सत मिले तो कुत्ते पर भी ध्यान दें.’ विवेक ने लिखा, ‘वैसे सही देखा जाए तो…मोबाइल ने ही ली है जान.’ संदीप ने लिखा, ‘ऐसे ही मुझे एक कुत्ते ने झपट्टा मारा था, उस समय कुत्ता मालिक फोन चला रहा था.’

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media