मुलायम सिंह के लिये पांडु नदी में कूदकर जान देने वाले का शव 16 दिन बाद मिला

News

ABC NEWS: मुलायम सिंह नहीं रहे तो खुद भी नहीं रहूंगा कहते हुए कानपुर  के मर्दनपुर गांव के पास पांडु नदी में गिरे फैक्ट्री कर्मी का शव 15वें दिन बुधवार को साढ़ के कुंदौली गांव में पांडु नदी में उतराता मिला. साढ़ पुलिस से जानकारी मिलने के बाद गुजैनी पुलिस फैक्ट्रीकर्मी के स्वजन को लेकर पहुंची. भाई ने उनकी शिनाख्त की.

मूलरूप से रायबरेली में गुरुबक्शगंज के ठकुराइन खेड़ा के रहने वाले 55 वर्षीय रामकुमार यादव पत्नी रामरति, बेटी ममता, ललिता, सरिता और आरुषि के साथ मर्दनपुर गांव में किराए के मकान में रहते थे. राम कुमार फैक्ट्रीकर्मी थे. बड़े भाई अमर बहादुर ने बताया कि 10 अक्टूबर को भसाई फैक्ट्री गए थे, लेकिन रात तक घर नहीं लौटे। 11 की सुबह उनकी तलाश की गई. पता न चलने पर मर्दनपुर पुलिस चौकी में जानकारी दी.

पुलिस की छानबीन में ग्रामीणों से पता चला कि 10 अक्टूबर की शाम राम कुमार नशे में धुत होकर लडखडाते हुए चल रहा था. वह बोल रहा था कि मुलायम सिंह नहीं रहे तो खुद भी नहीं रहूंगा. तभी उसका हाथ पांडु नदी की पुलिया की टूटी रेलिंग पर पड़ा और वह अनियंत्रित होकर नदी में गिर गया.

चौकी प्रभारी अरविंद मिश्रा ने बताया कि बुधवार सुबह साढ़ पुलिस से जानकारी हुई कि उनके थानाक्षेत्र की पांडु नदी में एक शव उतरता मिला है. जानकारी पर वह अमर बहादुर को लेकर पहुंचे, जहां उसने शव की शिनाख्त अपने भाई राम कुमार के रूप में दी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media