‘थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए’, इवेंट में सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुईं शहनाज गिल

News

ABC News: बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल ने बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बनाई है. बहुत जल्द शहनाज गिल छोटे पर्दे के बाद बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं. दूसरी ओर अपने क्लोज फ्रेंड और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर अक्सर शहनाज इमोशनल होती नजर आती हैं. इस बीच शहनाज गिल का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें शहनाज अवॉर्ड हासिल करने का क्रेडिट सिद्धार्थ को देती हुईं दिखाई दे रही हैं.

फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अर्चीवर्स अवॉर्ड्स की नाइट में शहनाज गिल को राइसिंग स्टार ऑफ बॉलीवुड के खिताब से नवाजा गया. इस मौके का वीडियो मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल स्टेज पर अवॉर्ड को हासिल करती दिखाई दे रही हैं. इसके बाद शहनाज गिल ये कहती हुईं नजर आ रही हैं कि ‘इसके लिए मैं अपनी टीम और सपोर्ट स्टाफ या फिर किसी और धन्यवाद नहीं कहूंगी.’ ‘तू मेरा है और मेरा ही रहेगा, लेकिन एक शख्स है, जिसने मुझे इसके काबिल बनाया है और आज मैं जहां सिर्फ उसके सपोर्ट से हूं, थैंक्यू सिद्धार्थ शुक्ला मेरी लाइफ में आने के लिए, मेरी लाइफ में इतना इंवेस्ट किया कि ताकि मैं यहां तक पहुंच सकूं. सिद्धार्थ शुक्ला ये आपके लिए है.’ इस तरह से अपनी कामयाबी का श्रेय शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के एक साल बाद भी शहनाज गिल अक्सर उनको याद करती दिखाई देती हैं. अपने सच्चे प्यार की मिसाल को कायम करते हुए फैंस शहनाज की काफी तारीफ भी करते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का ये लेटेस्ट वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. सिडनाज के चाहने वाले उनकी इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. मालूम हो कि सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से शहनाज गिल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media