गाजीपुर में दबंगों का आतंक, ज्वेलरी शॉप में दुकानदारों पर फेंका तेजाब; 3 झुलसे

News

ABC NEWS: UP के गाजीपुर जिले में एसिड अटैक का मामला सामने आया है. जिले के रामपुर माझा थाना क्षेत्र के देवकली गांव में रविवार को दर्जनों की संख्या में बाइक सवार दबंग पहुंचे. बाइक सवार दबंगों ने ज्वेलरी के दुकान पर हमला कर दिया. दुकानदारों को मारपीट के साथ ही जमकर तोड़फोड़ की. इसके बाद दबंगों ने दुकान में रखे एसिड को दुकानदारों पर फेंक दिया. इसके चलते तीन लोग झुलस गए. चोरी, मारपीट और एसिड अटैक का यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी में साफ देखा गया कि दबंगों ने लाठी-डंडों से लैस होकर दुकान में तोड़फोड़ के साथ मारपीट की.

देवकली बाजार में रविवार की दोपहर लगभग 2 बजे के आसपास मोहम्मदपुर पाली के रहने वाले दबंग लाठी डंडों से लैस होकर पहुंचे. दर्जनभर दबंगों ने ज्वेलरी के दुकानों पर हमला कर दिया. दुकानदार बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे. इसी दौरान दबंग को ज्वेलरी के दुकान में रखे हुए एसिड अटैक पर नजर पड़ी. यह एसिड ज्वेलरी बनाने के काम में आता था.

दबंगों के खिलाफ पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

दबंगों ने उसी एसिड को दुकानदारों पर फेंक दिया, जिसमें तीन लोग झुलस गए. उन्हें आनन-फानन में स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र प्रसाद ने बताया कि दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ज्वेलरी खरीदने को लेकर हुआ था विवाद

एसिड फेंके जाने के मामले पर उन्होंने कहा की दुकान में एसिड रखा हुआ था. जो कि दुकानदारों के ऊपर गिर गया. पुलिस ने दुकानदारों के गंभीर रूप से झुलसने की बात पर कुछ नहीं बताया. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले ही दबंगों के बीच ज्वैलरी खरीदने व बेचने का लेरर विवाद हुआ था. शायद इसी को लेकर दबंगों और ज्वेलरी के दुकानदारों के बीच झगड़े का कारण हो सकता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media