माथे पर लाल रंग, भूखे-प्यासे … तंत्र-मंत्र के फेर में मां व पांच बच्चे कई दिन बंद रहे कमरे में

News

शाहजहांपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया. पुलिस ने एक ही परिवार के 7 लोगों को रेस्क्यू किया है, जिनमें 2 महिलाएं और 5 बच्चे शामिल हैं. ये पिछले दो-तीन दिनों से एक ही कमरे में भूखे प्यासे बंद थे. सभी की मानसिक स्थिति बिगड़ी हुई थी. आशंका व्यक्त की जा रही है कि तंत्र मंत्र की विद्या के चलते सभी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था.

फिलहाल पुलिस ने सभी को रेस्क्यू करके अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है. मामला थाना तिलहर क्षेत्र के बहादुरगंज इलाके का है, जहां बनारसी नाम के व्यक्ति के मकान में पिछले 2-3 दिनों से कोई हलचल नहीं हो रही थी. शक होने पर कॉलोनी के लोगों ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली.

पड़ोसी शैलेन्द्र शर्मा का कहना है कि जब सीढ़ी लगाकर लोग घर के अंदर उतरे तो सभी लोग अंदर बंद थे और कमरा अंदर से बंद था, सभी लोग आपस में बहकी-बहकी बातें कर रहे थे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन अलग-अलग ताले तोड़कर मुख्य कमरे का ताला तोड़ा, जिसके बाद तो महिलाओं समेत पांच बच्चों का रेस्क्यू किया गया.

उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. इस दौरान मोहल्ले में भारी भीड़ लग गई. आशंका व्यक्त की जा रही है कि तंत्र मंत्र की विद्या के बाद सभी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था. सभी के माथे पर लाल रंग लगा हुआ था. पिछले दो-तीन दिनों से किसी ने खाना तक नहीं खाया था. अगर वक्त रहते सभी का रेस्क्यू नहीं किया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था.

मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर सजर अहमद का कहना है कि सभी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, परिवार के तीन सदस्यों की स्थिति ठीक न होने पर उनको मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा रहा है. फिलहाल यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media