अतीक-अशरफ के मर्डर से डरी है सपा MLA इरफ़ान की पत्नी, कहा- हमारा कोई कनेक्शन नहीं

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) महाराजगंज जेल से सपा विधायक इरफान सोलंकी की पत्नी नसीम सोलंकी ने पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड से मिलकर सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने कहा कि अतीक हत्याकांड से बहुत डरी हूं. मेरा अतीक के परिवार से कोई रिश्ता नहीं है. सोमवार को विधायक इरफान सोलंकी कानपुर कोर्ट में पेशी पर पहुंचे। वह पुलिस की गाड़ी से हंसते हुए उतरे. जब उनसे पत्रकारों ने अतीक हत्याकांड पर सवाल पूछे, तो उन्होंने हाथ और सिर हिलाकर बोलने से मना कर दिया. कोर्ट में आज जाजमऊ स्थित महिला के प्लॉट पर आगजनी मामले में गवाहों के बयानों पर बहस होगी. करीब एक महीने बाद उन्हें दोबारा कोर्ट में पेश किया गया.

विधायक इरफान सोलंकी की पत्नी नसीम सोलंकी ने सोमवार को पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड से मुलाकात कर अपनी सुरक्षा की मांग की. उन्होंने कहा कि अतीक हत्याकांड से मैं बहुत डर गई हूं. विधायक के घर पर न होने से हमेशा डर लगा रहता है. बच्चे छोटे हैं, स्कूल जाते हैं. मुझे भी महाजगंज जेल आना- जाना होता है. ऐसे में असुरक्षा का भाव रहता है. अतीक अहमद को लेकर उन्होंने कहा कि उनसे परिवार का कोई रिश्ता नहीं है.

सुरक्षा के लिए कचेहरी में लगाए गए मेटल डिटेक्टर

अतीक हत्याकांड के बाद प्रशासन अलर्ट है. इसलिए इरफान की पेशी पर कचहरी में मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं. साथ ही पुलिस और PAC का तैनात किया गया है. वकीलों की हड़ताल के चलते बीते 1 महीने से केस में सुनवाई नहीं हो सकी थी. सपा विधायक महाराजगंज जेल में बंद हैं. सुनवाई के लिए उन्हें हर तीसरे-चौथे दिन कोर्ट में पेश होना पड़ता था.

इससे परेशान होकर इरफान ने खुद ही कोर्ट में ऐप्लीकेशन दी थी कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई की जाए. कोर्ट ने अर्जी स्वीकार भी कर ली थी. लेकिन हड़ताल में सुनवाई न होने से कोर्ट ने अर्जी निरस्त कर दी थी. इरफान सोलंकी को 12 अप्रैल को ही पेश किया जाना था। लेकिन महाराजगंज पुलिस ने निकाय चुनाव को हवाला देते हुए विधायक को लाने में असमर्थता जताई थी। ऐसे में कोर्ट ने 17 अप्रैल की तारीख दी थी.

आज गवाहों के बयान पर होगी बहस
विधायक के वकील गौरव दीक्षित ने बताया कि प्लॉट पर आगजनी मामले में गवाहों के बयान दर्ज होने हैं. FIR लेखक के बाद मुकदमे की वादिनी नजीर फातिमा की बेटी के भी बयान दर्ज किए जा चुके हैं. लेकिन गवाहों के बयान पर अभी तक बचाव पक्ष ने बहस नहीं की है. आज वादिनी नजीर के बयान भी दर्ज कराए जा सकते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media