कानपुर में साउथ अफ्रीकी स्टार गेंदबाज ने लगाए बप्पा मोरया के नारे:फैंस के चेहरे में छाए खुशी

News

ABC NEWS: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे संस्करण के लिए शहर में क्रिकेट के दिग्गजों का इकट्ठा होने का सिलसिला शुरू हो चूका है. इंडिया लीजेंड्स के सचिन युवी के बाद साउथ अफ्रीका टीम के कप्तान जोंटी रोड्स और स्टार गेंदबाज मखाया एंटिनी के साथ अन्य अफ्रीकी खिलाड़ी भी गुरुवार रात तक शहर पहुंच गए. इस दौरान होटल पहुंचते ही एक साउथ अफ्रीका के स्टार गेंदबाज मखाया एंटिनी गणपति बप्पा मोरया के नारे लगाते दिखाई दिए. इससे पहले चकेरी एयरपोर्ट पर भी उन्होंने कानपुर उतरते ही ऐसे नारे लगाए थे.

पहले लगाया चकेरी एयरपोर्ट पर नारे
दरअसल गुरुवार को जैसे ही साउथ अफ्रीका की चकेरी एयरपोर्ट पहुंची तो उनके डिपार्चर के दौरान कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करने लगे. लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते फैंस सेल्फी नहीं ले पाए. अपने फैंस को निराश होता देख मखाया एंटिनी फैंस के सामने आये और उनको खुश करने के लिए गणपति बप्पा मोरया के नारे लगाने लगे. जिसे देख वहां मौजूद अन्य पैसेंजर के चेहरों पर खुशी की लहर दौड़ गई. इस दौरान कई लोगों ने इसका वीडियो अपने मोबाइल में कैद किया.

होटल में भी लगे बाप्पा मोरया के नारे
साउथ अफ्रीकी टीम जैसे ही चकेरी एयरपोर्ट से होटल लैंडमार्क पहुंची तो टीम का स्वागत भी परंपरागत तरीके से किया गया. होटल पहुंचने पर जैसे ही होटल स्टाफ ने साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों को तिलक लगाना शुरू किया तो गेंदबाज को मखाया एंटिनी पहले तो मोरया-मोरया के नारे लगाने लगे जिसे देख वहां मौजूद स्टाफ और लोगों को जब कुछ समझ नहीं आया, लेकिन बाद में जब उन्हें वो नारा याद आया जो उन्होंने एयरपोर्ट पर लगाया था तो एंटिनी ने फिर हाथ उठा कर मोरया कहा, जिससे पूरे होटल में गणपति बप्पा मोरया का उदघोष शुरू हो गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media