स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठ 22 सेकेंड के वीडियो में गाने पर बनाई रील, 69000 का कट गया चालान

News

ABC NEWS: बरेली में युवाओं में रील बनाने का शौक इतना हावी है कि वह ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन कर और अपनी जान को जोखिम में डालकर रील बना रहे हैं और स्टंटबाजी कर रहे हैं. ट्रैफिक पुलिस लगातार कार्रवाई भी कर रही है. एक नया रील बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा लिखा हुआ सफेद स्कॉर्पियो कार पर एक युवा कार की बोनट पर बैठकर रील बना रहा है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 69000 का चालान किया है.

बता दें कि रील बनाने का वीडियो को सोशल मीडिया पर किसी ने वायरल कर दिया. उसे ट्वीट कर अधिकारियों को जानकारी दी. वहीं, वीडियो पर ट्रैफिक पुलिस ने एक्शन लिया और ट्रैफिक एसपी राममोहन ने चालान करने के आदेश दिया. उसके बाद टीएसआई कमलेश ठाकुर ने कार का 69000 हजार रुपये का चालान किया है. कार का चालान होने के बाद हड़कंप मचा गया है. यह वीडियो बरेली के थाना कैंट क्षेत्र का बताया जा रहा है.

22 सेकेंड के वीडियो में गाने पर बनाई रील, हुआ वायरल

दरअसल बरेली में युवाओं में रील बनाने का शोक इतना हावी है कि वह अपनी जान की परवाह कर रहे हैं और जमकर कानून का उल्लंघन कर रहे हैं. अब एक वीडियो वीडियो कैंट थाना क्षेत्र का वायरल हुआ है. 22 सेंकेड के इस वायरल वीडियो में चश्मा और टोपी लगाए युवक स्कॉर्पियो के आगे बैठकर वीडियो शूट कर रहा है और रील बना रहा है.

युवक स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठकर रील बना रहा है. जब यह मामला वायरल हुआ तो पुलिस ने इसके खिलाफ एक्शन लेना शुरू किया. इसके बाद एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह ने चालान करने के आदेश दिए तो टीएसआई कमलेश ठाकुर ने स्कॉर्पियो कार का 69000 हजार रुपये का चालान किया है, जिससे हड़कंप मच गया. टीएसआई का कहना है कि कार थाना सुभाष नगर क्षेत्र के डीडीए कॉलोनी के रहने वाले हरिशंकर के नाम है.

रील बनाने और स्टंटबाजी करने पर चार का कट चुका है चालान

दरअसल बरेली में बीते दिनों सोशल मीडिया पर दो काले रंग की स्कॉर्पियो पर स्टंट करते युवाओं का वीडियो सामने आया था. ट्रैफिक पुलिस ने दो स्कॉर्पियो कारों का 52-52 हजार रुपये का चालान किया था. उसके बाद भी युवा बाज नहीं आ रहे हैं और मैं अपनी जान जोखिम में डालकर तथा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करके स्टंटबाजी और रील बनाकर वायरल करते हैं.

टीएसआई कमलेश ठाकुर ने बताया कि एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह के निर्देश पर अब तक स्टंट करने वाले चार लोगों की कार का चालान कर चुके हैं. आज भी सफेद स्कॉर्पियो कार का 69000 हजार रुपये का चालान किया है. लगातार कार्रवाई जारी रहेगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media