अब भी बसपा में हैं शाइस्ता, विधायक उमाशंकर सिंह बोले आरोप सिद्ध होने तक रहेंगी

News

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश के बलिया में बहुजन समाज पार्टी के विधायक उमाशंकर सिंह बलिया नगरपालिका के अपने प्रत्याशी का नामांकन करने पहुंचे. जहां पर उन्होंने कहा कि हम अतीक अहमद को नहीं बल्कि शाइस्ता परवीन को पार्टी में ज्वाइन कराया था, और हम उन्हे मेयर का चुनाव भी प्रयागराज से लड़ाते, लेकिन तब तक यह घटना घटित हो गई. ये घटना बहुत ही निंदनीय थी और जिसके परिवार के साथ घटना घटित हुई उन लोगों ने शाइस्ता परवीन को नामजद मुजरिम बनाया है. तब से शाइस्ता परवीन को पुलिस अरेस्ट नहीं कर सकी है. शाइस्ता परवीन अब चुनाव लड़ नही सकती हैं.

उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी का मानना है कि जब तक उनके ऊपर आरोप सिद्ध नहीं होता है तब तक वो हमारी पार्टी का हिस्सा रहेंगी. जिस दिन उनके ऊपर लगे आरोप सिद्ध हो गए, तो ऐसे लोगों को बहुजन समाज पार्टी रखती भी नहीं है. जब तक संलिप्तता नहीं साबित होती है तब तक हम उनके ऊपर कोई कार्यवाही नहीं करेंगे. आज भी वो हमारी पार्टी में हैं. उन्होंने कहा कि शाइस्ता परवीन से हमारा कोई संपर्क नहीं है. उन्होंने कहा कि जब पुलिस और एसटीएफ उन्हे नहीं ढूंढ पा रही है तो हम लोगों से कैसे संपर्क हो पाएगा.

बहुजन समाज पार्टी गंभीरता से लड़ रही है चुनाव
वही बीएसपी विधायक उमाशंकर सिंह ने निकाय चुनाव को लेकर कहा कि बहुजन समाज पार्टी बहुत गंभीरता से चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से पिछले चुनाव में बहुजन समाज पार्टी सेकंड नंबर की पार्टी थी, लेकिन इस बार बहुजन समाज पार्टी का प्रयास है कि एक नंबर की जगह हम हासिल करें. उन्होंने कहा कि कल सेकंड चरण का नॉमिनेशन का अंतिम दिन है और अभी तक भारतीय जनता पार्टी ने सूची नहीं भेजी है. जिस कारण हम कह सकते हैं कि बहुजन समाज पार्टी इस चुनाव में सबसे आगे रहेगी.

वहीं बीजेपी नगर निकाय चुनाव में विकास रथयात्रा निकालने के सवाल पर उमाशंकर सिंह ने कहा कि बीजेपी का इतिहास रहा है, रथ यात्रा बीजेपी निकालती है. लेकिन ग्राउंड पर कोई काम नहीं हुई है. नगर पालिका बलिया में चेयरमैन बीजेपी से ही थे, लेकिन यहां कोई काम नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि विकास रथ निकालने से काम नहीं होता है, काम ग्राउंड पर करने से होता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media