गाजियाबाद के मॉल में सजा रखा था ‘सेक्स बाजार’: 100 गिरफ्तार, मालिक फरार

News

ABC NEWS: गाजियाबाद के पैसिफिक मॉल के अंदर आठ स्पा सेंटरों की आड़ में हो रहे देह व्यापार के मामले में करीब 100 लोगों की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस ने इन सेंटरों के फरार संचालकों और मैनजरों पर 20-20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

गाजियाबाद पुलिस ने बुधवार शाम को मॉल के आठ स्पा सेंटरों पर छापा मारकर 99 लोगों को पकड़ा था, जिनमें 60 महिलाएं और 39 पुरुष थे. इनमें से सात लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, जबकि इन स्पा और मसाज सेंटरों के 11 मालिक एवं प्रबंधक फरार चल रहे हैं.

डीसीपी ट्रांस हिंडन विवेक चंद यादव ने बताया कि 24 मईको पुलिस ने पैसेफिक मॉल में चल रहे आठ स्पा सेंटरों पर छापा मारा था. इस दौरान बड़ी तादाद में युवक व युवतियों के अलावा स्पा सेंटर के स्टाफ के लोगों को पकड़ा गया था.

फरार संचालकों पर 20-20 हजार रुपये का इनाम
स्पा सेंटर के स्टाफ के लोगों में शामिल 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था, जबकि कई स्पा सेंटर के मालिक व अन्य स्टाफ के लोगफरार हो गए थे. डीसीपी ने बताया कि इस मामले में राज थैरेपी सेंटर के मालिक रिंकू व राजकुमार, स्वाधिक थैरेपी सेंटर के मालिक दीपक, द हैवन थैरेपी सेंटर के मालिक विशाल उर्फ कपिल, अरोमा थैरेपी सेंटर के मालिक दीपक व मोहन, अरमान थैरेपी सेंटर के मालिक पिंटू गिरि, रायल स्पा सेंटर के मालिक गौरव वर्मा, एस-2 थैरेपी के मैनेजर आशीष कुमार व मालिक साहिद, द रूद्रा थैरेपी सेंटर के मालिक राहुल चौधरी वॉन्टेड हैं जो लगातार गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहे हैं.

फरार चल रहे इन सभी लोगों पर 20-20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है. फरार आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की कईटीमों को लगाया गया है.

मॉल में स्पा पर छापेमारी में करीब 100 गिरफ्तार
गौरतलब है कि गाजियाबाद के पैसिफिक मॉल में बुधवार देर रात आठ स्पा सेंटरों पर छापेमारी कर 60 महिलाओं और 39 पुरुषों को गिरफ्तार किया गया था. डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने बताया था कि पुलिस ने इन स्पा सेंटरों से 60 महिलाओं और 39 पुरुषों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से ज्यादातर अनैतिक यौन तस्करी में शामिल हैं और आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए हैं.

पुलिस छापे के बाद पुलिस ने 50 से ज्यादा लोगों के खिलाफ इस मामले में लिंक रोड थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं, महाराजपुर पुलिस चौकी के प्रभारी शिशुपाल सोलंकी को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media