लखनऊ में BJP विधायक के सरकारी फ्लैट में युवक के सुसाइड से सनसनी, सुसाइड के समय वीडियो कॉल पर थी गर्लफ्रेंड

News

ABC NEWS: लखनऊ में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेश शुक्ला के हजरतगंज स्थित सरकारी फ्लैट पर एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे के भीतर गई और फंदे से शव को नीचे उतारा. शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि परिवारिक कलह में युवक ने आत्महत्या की है. फिलहाल, जांच-पड़ताल की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, अगर कोई तहरीर मिलती है तो मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

बताया जा रहा है गर्लफ्रेंड से विवाद के चलते युवक ने आत्महत्या की है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. बताया जा रहा है श्रेष्ठ तिवारी ने गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल करके आत्महत्या की है. लड़की ने वीडियो कॉल पर फांसी लगाते देखा तो वह विधायक निवास पहुंच गई. दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मृतक श्रेष्ठ तिवारी और उसकी गर्लफ्रेंड का मोबाइल जब्त कर लिया है. बीते कई सालों से दोनों रिलेशन में थे. दोनों के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था.

मृतक का नाम श्रेष्ठ त्रिपाठी है और उसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है. श्रेष्ठ त्रिपाठी विधायक योगेश शुक्ला के मीडिया सेल का काम देखता था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि युवक ने क्यों आत्महत्या की, इसकी जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह के बारे में पता चलेगा. फिलहाल सुसाइड का मामला लग रहा है.

पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. ऐसे में किसी तरह कमरे का दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हुई. अंदर देखा तो एक युवक फांसी के फंदे से झूल रहा था. जिसके बाद पुलिसवालों ने उसे नीचे उतारा लेकिन तब उसकी मौत हो चुकी थी.

वहीं, इस मामले में हजरतगंज इंस्पेक्टर प्रमोद पांडे ने बताया कि युवक बाराबंकी के हैदरगढ़ का रहने वाला था. रविवार देर रात विधायक निवास फ्लैट नम्बर 804 में अकेले था. पुलिस ने विधायक आवास के अन्य कर्मचारियों से बात की है. युवक ने रात 11:30 के आसपास फांसी लगाई है. हालांकि, पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media