ट्रिपल मर्डर से दहला कौशांबी: बेटी, दामाद और ससुर की हत्या से सनसनी, गुस्साये परिजनों ने फूंके आधा दर्जन घर

News

ABC NEWS: कौशांबी जनपद के संदीपन घाट कोतवाली अंतर्गत पंडा चौराहा में गुरूवार की रात को झोपड़ी मे सो रहे ससुर, दामाद और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दिये जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने पड़ोस के दर्जन भर घरों में तोड़फोड़ करते हुए आग लगा दी. सूचना के बाद चायल और सिराथू सीओ समेत कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर हालात को काबू करने में लगे हैं. घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार छबिलवा निवासी होरीलाल (62) की पंडा चौराहा पर मौजूद जमीन का आसपास के कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. होरीलाल ने विवादित भूमि पर झोपड़ी डालकर अपना कब्जा कर रखी है. कोखराज कोतवाली के कंकराबाद में ब्याही बेटी बृजकली (22) व दामाद शिवसागर(26) भी इसी झोपड़ी में रहते थे. शिवसागर ने पास में ही किराए की दुकान लेकर सहज जन सेवा केंद्र खोल रखा था.

गुरूवार की रात होरी लाल अपने दामाद और बेटी के साथ झोपड़ी के बाहरी हिस्से में सो रहे थे. परिवार वालों का कहना है कि रात को कुछ लोगों ने तीनों की गोली मारकर हत्या कर दी. परिजनों को शुक्रवार को घटना की जानकारी हुई. पड़ोसियों का घर बंद था. तीन हत्या की खबर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.

इस तिहरे हत्याकांड से अक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिल बंद घरों को आग के हवाले कर दिया. सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि फोर्स मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाने का प्रयास कर रही है. जल्द ही घटना का वाजिब कारण पता लग जाएगा। फिलहाल भूमि संबंधी विवाद का मामला पता चल रहा है.

शव को नहीं उठाने दे रहे प्रदर्शनकारी
कौशांबी के एसपी बृजेश श्रीवास्तव कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. मौके पर पुलिस फोर्स शांति-व्यवस्था बनाए रखने की कोशिश में जुटी हुई है. ग्रामीणों की मांग है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक वो शव को यहां नहीं ले जाने देंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media