गाजियाबाद कोर्ट में वकील के मर्डर से सनसनी, चैंबर में घुसकर हमलावरों ने मारी गोली

News

ABC NEWS: UP के गाजियाबाद में बड़ी घटना सामने आ रही है. यहां कोर्ट में घुसकर अज्ञात हमलावरों ने एक वकील की हत्या कर दी. बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया, जिस समय बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया, उस वक्त अधिवक्ता खाना खा रहे थे. घटना दो बजे की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.  घटना की खबर फैलते ही इलाके में दहशत फैल गई.

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना इलाके में तहसील के चेंबर नंबर 95 घुसकर नकाबपोश दो बदमाशों ने अधिवक्ता मनोज चौधरी (38) के कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी. उस समय मनोज अपने साथी मुनेश त्यागी के साथ खाना खा रहे थे.

मचा हड़कंप
चैंबर के अंदर वकील की हत्या की खबर से आसपास हड़कंप मच गया. लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी. सूचना मिलते ही पुलिस अफसर टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया.

हमलावरों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब वकील अपने चैंबर में बैठे थे. पुलिस ने आसपास के लोगों से घटना को लेकर पूछताछ की. पुलिस टीम बदमाशों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी खंगाल रही है.

वकीलों में रोष
चैंबर में घुसकर फायरिंग कर की गई वकील की हत्या की वारदात से अन्य वकीलों में रोष व्याप्त हो गया है. वकील के मर्डर से सदर तहसील में हड़कंप मच गया. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए, उनका कोई सुराग नहीं लग सका है.

क्या बोले डीसीपी? 
इस मामले में गाजियाबाद के डीसीपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि दोपहर करीब सवा दो बजे थाना सिंहनी गेट को जानकारी मिली कि जब मोनू चौधरी उर्फ मनोज चौधरी अपने चेंबर में बैठे हुए थे, तभी दो अज्ञात हमलावरों ने वहां आकर गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media