एयरपोर्ट पर ‘रामायण’ फेम अरुण गोविल को देख कर भावुक हुई महिला, छुए पैर, Video वायरल

News

ABC NEWS: एक वक्त था जब टीवी पर रामायण देखने के लोग बेताब दिखाई देते थे. दर्शक अपना कोई भी काम छोड़ सकते थे, लेकिन रामायण देखना नहीं भूलते थे. रामानंद सागर की रामायण में राम का किरदार अरुण गोविल (Arun Govil) ने निभाया था. वहीं सीता के रोल में दीपिका चिखालिया (Dipika Chikhalia) थीं. रामायण ने दोनों ही स्टार्स को काफी पॉपुलैरिटी दी. आलम ये है कि कई साल बाद जब एक महिला ने अरुण गोविल को एयरपोर्ट पर देखा, तो वो भावुक हो गई.

अरुण गोविल को देखकर भावुक हुई महिला

रामायण में अरुण गोविल ने प्रभु राम का किरदार निभाया ही नहीं, बल्कि उसे जिया भी है. शो में राम का रोल अदा करते हुए देख लोग उन्हें सच का भगवान समझने लगे थे. कई साल बाद आज भी अरुण गोविल के लिये दर्शकों का प्यार कम नहीं हुआ है. इस बात का सबूत एक वायरल वीडियो है. सोशल मीडिया पर रामायण फेम अरुण गोविल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अरुण गोविल एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं.

एयरपोर्ट पर अरुण गोविल को देखते ही वहां मौजूद महिला इमोशनल हो गई. महिला को ऐसा महसूस हुआ कि साक्षात भगवान राम उन्हें दर्शन देने पहुंचे हों. इसलिये वो अरुण गोविल के पांव पर लेट गई. अरुण गोविल ने भी महिला का मान रखा और उसे उठाकर गले से लगाया. ये नजारा वाकई में अद्भुत था. बताया जा रहा है कि अरुण गोविल महाराष्‍ट्र के संभाजीनगर रामलीला के आयोजन में पहुंचे थे. वो एयरपोर्ट से गुजर रहे थे, तभी उन्हें उनके चाहने वालों से मिलने का मौका मिला.

वारयल हुआ वीडियो

अरुण गोविल के लिये महिला का प्यार हर किसी का दिल छू रहा है. कुछ ही घंटों के अंदर ये वीडियो सोशल मीडिया पर कई जगह शेयर किया जा चुका है. ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी ने अरुण गोविल को सच का भगवान माना है. एक्टर कई बार इंटरव्यू में इस बात का जिक्र कर चुके हैं. वो बता चुके हैं कि रामायण करने के बाद लोगों से उन्हें ऐसा प्यार मिलता रहता है.

रामायण के बाद लोग उनमें भगवान राम को ढूंढते हैं. यही नहीं, एक बार किसी ने अरुण गोविल को सिगरेट पीते हुए देख लिया था. उस व्यक्ति ने अरुण गोविल को खूब खरी खोटी सुनाई, जिसके बाद उन्होंने सिगरेट पीनी छोड़ दी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media