रूमर्ड ब्वायफ्रेंड कुछ ऐसे नजर आईं दिशा पाटनी, फैंस बोले- ‘चलो टाइगर तो बच गया’

News

ABC News: टाइगर श्रॉफ संग ब्रेकअप की खबरों के बाद एक्ट्रेस दिशा पाटनी का नाम लगातार उनके फ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स संग जोड़ा जा रहा है. दोनों मीडिया में अक्सर साथ में घूमते हुए स्पॉट होते हैं. दिशा ज्यादातर इवेंट्स और पार्टी में एलेक्स संग ही नजर आती हैं. यहां तक कि दोनों एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट में भी शामिल रहते हैं. अब दिशा और एलेक्स एक बार फिर साथ में स्पॉट हुए हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस को ट्रोलिंग झेलनी पड़ गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बीती रात दिशा पाटनी एक पार्टी में अपने रूमर्ड ब्वायफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स संग पहुंची. जहां पैपराजी भी उनकी फोटो लेने पहुंच गए. अक्सर अपने कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाली दिशा इस बार भी कुछ ऐसा पहनकर आ गईं कि लोगों ने उनके कपड़ों को बेढंगा बता दिया. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनके पीछे-पीछे एलेक्स भी कंप्लीट ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं. दिशा पाटनी के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, “वो पक्का इस तरह के कपड़े बैंकॉक की सड़कों से खरीदती हैं.”

एक अन्य ने कहा, “क्या ये कभी कोई काम भी करती हैं, हमेशा सिर्फ घूमती हुई नजर आती हैं.” टाइगर श्रॉफ की तरफ इशारा करते हुए एक यूजर ने कहा, “चलो एक टाइगर तो बच गया.” दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. हाल में एक्ट्रेस ने बताया कि वह साउथ सुपरस्टार सूर्या संग फिल्म सूर्या 42 में काम कर रही हैं. इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म योद्धा भी है. दिशा के साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना भी नजर आएंगे. योद्धा 11 नवंबर 2022 को रिलीज होगी. इन दो फिल्मों के साथ-साथ दिशा, प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट के में भी दिखाई देंगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media