रामादेवी फ्लाईओवर पर दूसरे दिन भी सड़क काटने का काम जारी, रेंग रेंगकर चलता रहा ट्रैफिक

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर रामादेवी फ्लाई ओवर में सड़क धंस जाने के बाद रविवार को मरम्मत का काम शुरू किया गया। वहीं दूसरे दिन की सुबह भी सड़क को ड्रिल मशीन से काटकर हटाया जा रहा था. उधर मौके से गुजर रहे वाहन रेंग रेंगकर निकलते रहे.

चकेरी के रामादेवी फ्लाई ओवर पर शनिवार की सुबह नौबस्ता की तरफ से आने वाली लेन पर सड़क धंसने से करीब सात फुट चौड़ा गड्ढा हो गया था. जिससे फ्लाई ओवर पर यातायात बाधित होने से जाम लग गया था.

धीरे धीरे वाहनों की लाइन नौबस्ता तक पहुंच गई थी. इसके बाद मौके पर पहुंचे एनएचएआई के अधिकारियों ने निरीक्षण कर क्षतिग्रस्त हुए हिस्से को बंद कराया.

फिर वाहनों को उसके बगल की लेन से आगे निकलवाने का काम कराया. सुबह से लेकर रात तक फ्लाई ओवर से वाहन रेंग रेंगकर निकल रहे थे. रविवार सुबह विभाग ने ड्रिल मशीन से सड़क को काटने का काम शुरू किया.

सोमवार की सुबह भी सड़क की कटाई के साथ साथ झाड़ू से साफ सफाई की जाती रही. उधर वाहन फ्लाई ओवर से रेंग रेंगकर निकल रहे थे जिससे वाहनों की लाइन लग रही थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media