क्या Roadies से भी रिया चक्रवर्ती का पत्ता? प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी ने साथ शूटिंग से किया इंकार

News

ABC News: टीवी का मशहूर रिएलिटी शो ‘रोडीज’ जल्द ही अपने नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाला है. इस बार शो में सोनू सूद जहां होस्ट के तौर पर नजर आएंगे. तो वहीं प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती गैंग लीडर्स के तौर पर दिखाई देंगे. यूं तो रोडीज के नए सीजन को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट थी. लेकिन शो में रिया चक्रवर्ती के गैंग लीडर के तौर पर नजर आने के बाद कई दर्शक इसके खिलाफ हो गए और चैनल व मेकर्स को जमकर ट्रोल किया.

वहीं अब खबर आ रही है कि दूसरे गैंग लीडर्स के साथ भी रिया चक्रवर्ती की कोल्ड वॉर शुरू हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी ने रिया चक्रवर्ती के साथ शूटिंग करने से साफ इंकार कर दिया है।. बता दें कि रिया चक्रवर्ती को गैंग लीडर के तौर पर चुनने के बाद मेकर्स की जमकर किरकिरी हुई थी. यहां तक कि कुछ लोगों ने गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला को भी आड़े हाथों लिया था और उन्हें नफरत भरे मैसेज भी किये थे. ऐसे में दोनों ने लोगों की शिकायतों से बचने के लिए रिया चक्रवर्ती के साथ काम न करने का फैसला किया.

हालांकि इस बात पर अभी तक रिया चक्रवर्ती या खुद गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला की ओर से कुछ नहीं कहा गया है. बता दें कि ‘रोडीज: कर्म या कांड’ 3 जून से छोटे पर्दे पर शुरू होने वाला है. शो का प्रीमियर हर शनिवार और रविवार को शाम के 7 बजे होगा. अब देखना यह होगा कि रिया चक्रवर्ती इन सभी मुसीबतों के बीच शो में टिक भी पाती हैं या ‘रोडीज’ से भी उनका पत्ता कटने वाला है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद से ही रिया चक्रवर्ती लोगों के निशने पर हैं. एक्ट्रेस पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था. वहीं ड्रग्स से जुड़े मामले में रिया चक्रवर्ती कई दिनों तक पुलिस हिरासत में भी रही थीं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media