रक्षाबंधन पर 200 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग: 3 राशिवालों की लगेगी लॉटरी, शनि-गुरु करेंगे कमाल

News

ABC NEWS: इस साल रक्षाबंधन का त्योहार भद्रा के कारण दो दिन तक मनाया जाएगा. इस वजह से रक्षाबंधन 30 अगस्त और 31 अगस्त को है. इस वर्ष रक्षाबंधन पर 200 साल बाद ग्रहों का दुर्लभ संयोग बन रहा है, जिससे 3 राशिवालों की किस्मत पूरी तरह से बदल सकती है. एक तरह से उनकी लॉटरी लग सकती है, जीवन में धन की कमी नहीं रहेगी. पैसों के कारण जो काम रूके थे, वे रक्षाबंधन के दिन से पूरे होने लगेंगे. आप पर साक्षात् मां लक्ष्मी की कृपा होगी. इतना ही नहीं, शनि और गुरु ग्रह के सकारात्मक प्रभाव से भी आपकी जिंदगी में कमाल के अनुभव हो सकते है.

रक्षाबंधन पर 200 साल बाद बन रहा कौन सा दुर्लभ संयोग?
केंद्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय पुरी के ज्योतिषाचार्य डॉ. गणेश​ मिश्र का कहना है कि इस बार रक्षाबंधन पर रवि योग, बुधादित्य योग के साथ शतभिषा नक्षत्र का संयोग बन रहा है. इसके अलावा उस दिन गुरु और शनि वक्री अवस्था में अपनी राशि में ही विद्यमान रहेंगे. जिसका शुभ प्रभाव 3 राशि के लोगों के जीवन में देखने को मिलेगा. 200 साल बाद बना यह दुर्लभ संयोग बिजनेस के लिए लकी साबित हो सकता है. आइए जानते हैं कि रक्षाबंधन पर बना दुर्लभ संयोग से किन 3 राशिवालों की जिंदगी में लॉटरी लग सकती है.

रक्षाबंधन 2023: इन 3 राशिवालों की लगेगी लॉटरी
1. मिथुन राशि: रक्षाबंधन पर बने दुलर्भ संयोग के कारण आपकी राशि के जातकों के जीवन से धन का संकट खत्म हो सकता है. अचानक धन लाभ आपको मालामाल कर सकता है. इस वजह से आपकी आर्थिक स्थिति में गजब का सुधार होगा. आप पहले से अधिक सेविंग्स करने में सफल रहेंगे. रक्षाबंधन से आपके लिए अच्छे दिनों की शुरूआत होगी. आपको जमीन जायदाद से भी वित्तीय लाभ होने के संकेत हैं.

2. सिंह राशि: यह रक्षाबंधन आपके लिए काफी लकी होने वाला है, जिससे आपकी किस्मत के बंद ताले खुल जाएंगे. आप पर माता लक्ष्मी का आशीर्वाद होगा और धन में वृद्धि होगी. इस दौरान आपका किया गया निवेश भविष्य में अच्छा रिर्टन दे सकता है. सेहत के हिसाब से भी यह समय अच्छा रहने वाला है.

3. धनु राशि: रक्षाबंधन का दिन आपकी राशि के जातकों के गुडलक को बढ़ाने वाला है. करियर के क्षेत्र में अच्छे दिन आने वाले हैं. सैलरी के अलावा आप आमदनी के नए स्रोत विकसित करने में सफल रहेंगे. परिवार में खुशहाली आएगी. दांपत्य जीवन मधुर होगा.

प्रस्तुति: भूपेंद्र तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media