जूही में आठ साल की मासूम से दुष्कर्म: चॉकलेट दिलाने के बहाने ले गया था अधेड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News

ABC NEWS: कानपुर में जूही थाना क्षेत्र के गढ़ा में एक पचास साल के अधेड़ द्वारा आठ साल की मासूम से कुकर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है.यही नहीं मासूम जब दर्द से कराहते हुए चिल्लाने लगी, तो उसका गला घोंटकर मारने का भी प्रयास किया.इंस्पेक्टर जूही जितेंद्र सिंह ने बताया कि मारपीट की वजह से आरोपी भी जख्मी हो गया था. इसलिए उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार इस जघन्य कांड के बाद किशोरी सीधे घर पहुंची और उसने अपने माता-पिता को पूरी घटना बताई. बात सुनकर लोगों ने आरोपी को दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर पीटा. इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मूल रूप से बिहार के पुर्निया जिला निवासी युवक पत्नी व बच्चों के साथ महीने भर पहले कानपुर आया था. मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण किया करता था. उसके अनुसार सोमवार दोपहर करीब बारह बजे उसे बेटे ने बताया कि मोहल्ले में रहने वाले 50 साल के अधेड़ उनकी आठ साल की बेटी को चॉकलेट दिलाने के बहाने ले गया है.

किसी से शिकायत नहीं करेगी, तो उसे छोड़ दिया
हालांकि जब काफी देर तक बेटी नहीं मिली, तो उन्होंने मोहल्ले के लोगों से पूछताछ शुरू की. इस बीच बारह बजे बेटी बदहवास भागती हुई आई और बताया कि मामा उसे लेकर पास की मिल के जंगल में ले गए और उसके कपड़े जबरदस्ती उतारकर कुकर्म किया. जब उसने कहा कि वह किसी से शिकायत नहीं करेगी, तो उसे छोड़ दिया.

रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है
बिलखते बच्चे की आपबीती सुन परिजन भड़क उठे और उसे जमकर पीट दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया, जबकि आरोपी को गिरफ्तार कर उसका भी मेडिकल करा रही है. इंस्पेक्टर जूही जितेंद्र सिंह ने बताया कि मारपीट की वजह से आरोपी भी जख्मी हो गया था. इसलिए उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media