रामायण के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर-साई पल्लवी का लुक, राम-सीता के अवतार में आए नजर

News

ABC NEWS: डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम के रोल में नजर आने वाले हैं. उनके साथ मां सीता के रोल में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी दिखेंगी. लंबे वक्त से दोनों एक्टर्स और इस प्रोजेक्ट के चर्चे हो रहे हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिनमें अरुण गोविल और लारा दत्ता को दशरथ और कैकयी के अवतार में देखा गया था. अब रणबीर और पल्लवी के लुक भी लीक हो गए हैं.

रणबीर कपूर-साई पल्लवी के लुक हुए लीक

जी हां, आपने सही पढ़ा. फिल्म ‘रामायण’ के सेट्स से रणबीर कपूर और साई पल्लवी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इनमें उन्हें भगवान राम और मां सीता के अवतार में देखा जा सकता है. असल में ‘रामायण’ के सेट से तस्वीरें एक बार फिर जूम टीवी के हाथ आई हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर इन्हें शेयर किया है. तस्वीरों में दोनों नदी के किनारे टहलते और बात करते दिख रहे हैं. दोनों ने मैरून रंग के मैचिंग आउटफिट पहने हैं. नेचुरल मेकअप के साथ साई पल्लवी ने पर्पल साड़ी पहनी है. इसके साथ गोल्डन और मैरून दुपट्टा ओढ़ा हुआ है. तो वहीं रणबीर पर्पल धोती के साथ गोल्डन और मैरून शॉल ली हुई है.

पर्दे पर राम बनेंगे रणबीर, तैयारी शुरू? 
दोनों का लुक देखने लायक है. रॉयल आउटफिट के साथ-साथ दोनों के एक्सप्रेशन भी कमाल हैं. तस्वीरों में मिनीमल ज्वेलरी पहने हुए साई पल्लवी मुसकुराती हुई नजर आ रही हैं. तो वहीं लंबे बालों वाले लुक में रणबीर कपूर के चेहरे पर शांत भाव है. दोनों की बॉडी लैंग्वेज बता रही है कि उन्होंने अपने रोल के लिए काफी मेहनत की है. साथ ही वो ‘रामायण’ की शूटिंग को काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर रणबीर और पल्लवी की ये तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हो गई हैं. ट्विटर (अब X) पर फिल्म ‘रामायण’, रणबीर कपूर और साई पल्लवी ट्रेंड भी कर रहे हैं.

नाराज हुए थे डायरेक्टर तिवारी
अप्रैल महीने की शुरुआत में ‘रामायण’ के सेट्स से एक्टर अरुण गोविल और एक्ट्रेस लारा दत्ता की तस्वीरें लीक हुई थीं. अरुण को इसमें राजा दशरथ के लुक में देखा गया था. वहीं लारा दत्ता, रानी कैकयी के अवतार में थीं. एक्ट्रेस शीबा चड्ढा की भी एक झलक लीक हुई तस्वीरों में मिली थी. इसके बाद इंडिया टुडे/आजतक को एक्सक्लूसिव अपडेट मिली थी कि लीक हुई तस्वीरें से डायरेक्टर नितेश तिवारी नाराज हैं. उन्होंने फिल्म के सेट्स पर नो फोन पॉलिसी लागू कर दी है. लेकिन अब इस पॉलिसी को तोड़ते हुए एक बार फिर सेट्स से फोटोज लीक हुई हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, डायरेक्टर नितेश तिवारी तीन भाग में फिल्म ‘रामायण’ को बनाने वाले हैं. इसमें रणबीर कपूर और साई पल्लवी लीड रोल में हैं. केजीएफ स्टार यश इसमें रावण का रोल निभाते दिखेंगे. खबरों की मानी जाए तो फिल्म में बॉबी देओल, सनी देओल, विजय सेतुपति जैसे सितारे भी नजर आ सकते हैं. बताया ये भी क्या था कि इसका बजट 600 करोड़ रुपये है. हालांकि इस खबर की पुष्टि अभी नहीं हुई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media