प्रियंका चाहर चौधरी पर लगा चोरी का आरोप, पुलिस कंप्लेंट की मिली धमकी, जानें मामला

News

ABC News: टीवी सीरियल ‘उडारियां’ से घर-घर में मशहूर हुए प्रियंका चाहर चौधरी विवादों में फंस गई हैं. प्रियंका बिग बॉस में आने के बाद एक पॉपुलर चेहरा बन गई हैं और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. यहां पर एक्ट्रेस के फैशन सेंस और आउटफिट की जमकर तारीफ होती है. लेकिन अब प्रियंका चाहर चौधरी अपने एक आउटफिट के वजह से कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. मशहूर डिजाइनर इशिता दत्ता ने प्रियंका पर उनके आउडियाज चोरी करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं, इशिता ने इस मामले की पुलिस के पास जाने की बात कह चुकी हैं.

दरअसल, कुछ दिनों पहले प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें एक्ट्रेस ने रफल लहंगा कैरी किया था. इन फोटोज में प्रियंका की जमकर तारीफ हुई. एक्ट्रेस ने अपने लुक और एटीट्यूड से हर किसी को दीवाना बना दिया. लेकिन अब प्रियंका इसी आउटफिट की वजह से मुश्किल में फंस गईं.

डिजाइन इशिता ने दावा किया है कि यह डिजाइन उनके हैं और उन्होंने ही इस तरह के आउटफिट को एक्सक्लूसिव बनाया था. इसी वजह से अब इशिता दत्ता ने प्रियंका चाहर चौधरी के खिलाफ एक्शन लेते हुए मुंबई पुलिस में कंप्लेंट फाइल करवाने की धमकी दी है. इशिता दत्ता ने दो ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्होंने अपनी बात लोगों के सामने रखी है. डिजाइन ने पहले ट्वीट में लिखा, ‘वह सोचती है कि मेरी तरह दिखने की कोशिश करके या फिर मेरे क्लोन की तरह कपड़े पहनकर वह उस तरह बन सकती है, जैसी मैं हूं. हां शायद एक अरब पुनर्जन्म के बाद. मेरे 30 हजार पाउंड के कपड़े चुरा लिए और इस पर मैंने कुछ नहीं कहा.’

इशिता दत्ता ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘वैसे मांग लेती तो मैं दे देती, लेकिन पीआर करने का सही तरीका नहीं है. कुछ लड़ो इससे और खुद की लड़ाई पर पीआर करो. मुझे ऐसे अनाड़ियों के साथ जुड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है.’ हालांकि, इशिता दत्ता अब प्रियंका के खिलाफ पुलिस के पास जाने का विचार बना चुकी हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media