कानपुर देहात में बीच सड़क पर पलटी प्राइवेट बस: सात यात्री अस्पताल में भर्ती

News

ABC NEWS: कानपुर देहात में झांसी से कानपुर की ओर जा रही सवारियों से भरी प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस पलटने का कारण उसमे ओवरलोड सामान होने बताया जा रहा है जो बस के उपर बोरियों में भरकर रखा गया था.

बस में करीब 20 यात्री बैठे हुए थे जिसमें से 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायल सवारियों को पुलिस की गाड़ी से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. मामला कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र का है.

मावर नदी पर बने पुल से गुजर रही प्राइवेट बस पहुंचते ही अचानक पलट गई जिसमें 7 सवारियां घायल हो गईं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकलवाकर अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका इलाज चल रहा है.

अचानक बस पलटने की वजह उसके ऊपर ओवर लोडेड बोरियों को होना बताया जा रहा है.

ये भी जा रहा है कि आए दिन कानपुर-इटावा नेशनल हाइवे और कानपुर-झांसी नेशनल हाइवे पर हजारों की तादाद में प्राइवेट बसें ओवरलोड समान लेकर निकलती हैं लेकिन आरटीओ विभाग अपनी आंखे मूंदे रहता है. ऐसे बस मालिकों पर कोई ठोस कार्यवाही नहीं होती जिस वजह से ऐसे हादसे होते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media