बिजली सप्लाई में बाधा डाली तो पाताल से भी ढूंढकर करेंगे कार्रवाई, ऊर्जा मंत्री की चेतावनी

News

ABC NEWS: UP में बिजली कर्मचारियों की हड़ताल चल रही है. यूपी के कई जिलों में बिजली सप्लाई को लेकर हाहाकार मची है. इस बीच ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने एक बार फिर चेतावनी देते हुए कहा कि बिजली सप्लाई में व्यवधान डालने वाले कर्मचारियों को पाताल में भी ढूंढकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बिजली बाधित करने की घटना का जिक्र किया। जनता से अपील की कि संयम बरतें शीघ्र ही समाधान होगा.

ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने ये बातें शुक्रवार को लखनऊ में आयोजित प्रेसवार्ता में कहीं. उन्होंने कहा कि जो लोग कानून हाथ में ले रहे हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही है. कुछ गैर जिम्मेदार संगठन की हठधर्मिता से यह हड़ताल हो रही है. उन्होंने कहा कि बिजली की कोई कमी नहीं है.

इससे पहले गुरुवार को ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने कहा था कि ऊर्जा निगमों में उ.प्र. आवश्यक सेवाओं का अनुरक्षण अधिनियम 1966 (एस्मा) जनवरी से छह माह के लिए प्रभावी है. ऐसी स्थिति में हड़ताल के दौरान बिजली आपूर्ति में किसी तरह का व्यवधान करने अथवा उपकेंद्रों व अन्य संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने पर एस्मा और रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी. जनता से अपील की है कि ऐसी परिस्थितियों में थोड़े बहुत व्यवधान की संभावना रहती है, संयम बरतें.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media