‘ऑपरेशन लोटस’ पर दिल्ली में सियासी बवाल! CBI मुख्यालय के बाहर धरने पर बैठे AAP नेता

News

ABC NEWS: दिल्ली में आम आदमी पार्टी इस समय सीबीआई दफ्तर के बाहर धरना दे रही है. पिछले दो दिन से लगातार आप नेताओं का एक डेलिगेशन सीबीआई डायरेक्टर से मिलना चाहता है, लेकिन अभी तक उन्हें समय नहीं दिया गया. ऐसे में बुधवार को आप नेताओं ने जमीन पर बैठ धरना शुरू कर दिया. आप नेता ऑपरेशन लोटस वाले मामले में जांच चाहते हैं.

अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि राजधानी में आप की सरकार गिराने के लिए बीजेपी ने ऑपरेशन लोटस चलाने की कोशिश की. विधायकों को खरीदने का प्रयास हुआ. अब केजरीवाल के मुताबिक बीजेपी इस मिशन में फेल तो हो गई, लेकिन इसकी जांच होना जरूरी है. इसी वजह से आप का एक डेलिगेशन सीबीआई डायरेक्टर से मुलाकात करना चाहती है. लगातार सीबीआई दफ्तर के चक्कर लगाए जा रहे हैं.

इस समय क्योंकि अभी तक सीबीआई निदेशक से मिलने का वक्त नहीं मिला है, ऐसे में दफ्तर के बाहर ही धरना शुरू कर दिया है. पोस्टर लेकर ऑपरेशन लोटस मामले की जांच की अपील हो रही है, सीबीआई डायरेक्टर से मिलने की मांग की जा रही है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया तो बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर तंज कस पूछ चुके हैं कि भाजपा के पास विधायक खरीदने के इतने पैसे आए कहा से थे, इसकी सीबीआई जांच कब होगी?

अब शराब घोटाले, एलजी से तकरार वाले मामलों के बाद दिल्ली की सियासत में ऑपरेशन लोटस पर जंग तेज हो गई है. एक तरफ बीजेपी आप के आरोपों को लगातार नकार रही है तो दूसरी तरफ आप इसमें सीबीआई जांच चाहती है. दोनों तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media