PM मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद कार दुर्घटना में घायल, बेटे और बहू भी हुए जख्मी

News

ABC NEWS: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी मंगलवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा कर्नाटक के मैसूर में उस वक्त हुआ, जब वह अपने परिवार वालों के साथ जा रहे थे. कार में उनकी पत्‍नी, बेटा और बहू भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में उनके बेटे और बहू को भी चोटें आई हैं. इन सभी को इलाज के लिए जेएसएस अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, हादसा मंगलवार दोपहर पौने 2 बजे के आसपास काडाकोला के निकट हुआ. बांदीपुर के रास्‍ते में प्रह्लाद मोदी की कार डिवाइडर से टकरा गई. सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. हादसे की जो तस्वीर सामने आई है उसमें देखा जा सकता है कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए हैं.

मैसूर की एसपी ने अस्पताल का किया दौरा

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मोदी परिवार को लोगों को हादसे में हल्की चोटें आई हैं और फिलहाल इलाज जारी है. सूत्रों ने कहा कि मैसूरु की पुलिस अधीक्षक सीमा लटकर ने घटनास्थल का दौरा किया है. वह उस अस्पताल भी गईं जहां इन लोगों को भर्ती कराया गया है.

2024 को लेकर प्रह्लाद के बयान ने बटोरी चर्चा

मालूम हो कि प्रह्लाद मोदी गुजरात फेयरप्राइस शॉप्स एंड कैरोसीन लाइसेंस होल्डर एसोसिएशन के चीफ हैं. हाल ही में वह मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने कहा था कि गुजरात में मुफ्त वाले आते हैं और चले जाते हैं. उन लोगों को गुजरात की जनता ने बताया है कि गुजरात देने वाला है, लेने वाला नहीं. यही वजह है कि गुजरात के लोगों ने भाजपा को चुना है. प्रह्लाद ने साफ तौर पर कहा कि 2024 में भी सत्ता में भाजपा ही रहेगी, जिसके मुखिया नरेंद्र भाई होंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media