गाजियाबाद में पीएम मोदी का मेगा रोड शो: सीएम योगी भी मौजूद, समर्थकों ने लगाए जय श्री राम के नारे

News

ABC NEWS: गाजियाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेगा रोड शो कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद हैं. रोड शो के लिए समर्थकों भी भारी भीड़ नजर आ रही है. बीजेपी ने गाजियाबाद से अतुल गर्ग को चुनावी मैदान में उतारा है. ऐसे में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा अतुल गर्ग और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह भी मौजूद रहे.

लोकसभा चुनाव घोषित होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्‍तर प्रदेश में यह पहला रोड शो है जिसमें उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेता सवार हैं.  शनिवार शाम गाजियाबाद में मालीवाड़ा चौक से रोड शो की शुरुआत हुई जो चौधरी मोड़ तक पहुंचकर समाप्त होगा. पीएम मोदी का रोड शो देखने के लिए भारी संख्या में लोग इकट्ठा हुए जो जय श्रीराम के नारों के साथ पीएम मोदी पर फूल बरसाते नजर आए. इस दौरान पीएम मोदी उन सभी लोगों का अभिवादन किया. प्रधानमंत्री मोदी जिस वाहन पर सवार हुए उसे फूलों से सजाया गया है.


पीएम मोदी के रोड शो में 2 लाख से ज्यादा लोगों के जुटने की संभावना जताई जा रही थी. ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था के भी सख्त इंतजाम किए गए हैं.

इस रोड शो में सड़क पर जगह-जगह आकर्षक पेंटिंग लगायी गयी हैं जिसमें मोदी को उनकी मां हीराबेन द्वारा आशीर्वाद देते हुए भी एक पेंटिंग लगायी गई है. भगवान राम और सीता की झांकियों को भी इस रोड शो में देखा गया.

दिल्ली से सटे गाजियाबाद संसदीय क्षेत्र में मोदी के रोड शो में सड़क के किनारे खड़ी भीड़ प्रधानमंत्री मोदी की जय का नारा लगाने के साथ ही हाथ हिलाकर उनका अभिवादन करती दिखी. लोगों ने गांधी मोड़ पर मोदी के ऊपर गुलाब के फूलों की बारिश की। इस दौरान ‘हर हर मोदी’ और ‘जय श्री राम’ के भी नारे गूंज रहे हैं.

जैसे-जैसे मोदी का काफिला आगे बढ़ रहा है, उत्साहित भीड़ का जोश भी देखने को मिल रहा है. मोदी का यह रोड शो करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद चौधरी मोड़ पर समाप्त होगा.

गाजियाबाद में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। यहां भाजपा ने 2014 और 2019 में चुनाव जीत चुके केंद्रीय मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) वीके सिंह की जगह इस बार राज्‍य सरकार के पूर्व मंत्री अतुल गर्ग को उम्मीदवार बनाया है. मोदी ने इससे पहले शनिवार सुबह सहारनपुर में क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में एक रैली को संबोधित किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गाजियाबाद में रोड शो शुरू होने से पहले भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लोगों को मिठाई बांटते नजर आए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media