मां हीराबा से मिले PM मोदी, पैर छूकर आशीर्वाद लिया, कल वोट डालने जाएंगे

News

ABC News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को एक बार फिर गुजरात पहुंचे. वे अहमदाबाद एयरपोर्ट से सीधे मां हीराबा से मिलने गांधीनगर पहुंचे. मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और साथ में चाय भी पी. इससे पहले अगस्त और जून महीने में भी मोदी मां से मिलने आए थे. आधे घंटे की मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री पार्टी ऑफिस ‘कमलम’ निकल गए. सोमवार सुबह 8.30 बजे वे राणीप में मतदान करेंगे.

बता दें कि गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण में 14 जिलों की 93 सीटों के लिए सोमवार को मतदान होगा. इनमें एक बड़ा हिस्सा मध्य प्रदेश और राजस्थान की सीमा से लगने वाली सीटों का भी है, जिसमें आदिवासी बहुल पंचमहल भी है. इन क्षेत्रों में गुजरात की राजधानी गांधीनगर, अहमदाबाद, वडोदरा और दूध उत्पादन के लिए विश्व प्रसिद्ध आणंद भी शामिल है. गुरुवार को प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद में लगभग 50 किलोमीटर लंबा रोड शो किया. इस चरण में जिन सीटों में चुनाव होना है उनमें प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का क्षेत्र भी शामिल है. ऐसे में भाजपा के लिए यह चरण अहम होगा. खासकर उत्तर गुजरात, जहां पिछली बार वह कांग्रेस से पिछड़ गई थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media