गंगा नहाने गये पनकी के बैंक मित्र परिवार के घर से लाखों के जेवर-नकदी ले गए चोर

News

ABC NEWS: कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र में मिर्जापुर नहर किनारे भोर पहर चोरों ने एक मकान से करीब पांच लाख रुपये की नकदी और जेवर पार कर दिए. चोरों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब घर से बैंक मित्र का परिवार सावन के सोमवार को भोर पहर में गंगा स्नान के लिए बिठूर गए थे. लौटकर आने पर टूटे ताले और बिखरा सामान देखकर पीड़ित ने पनकी थाने में चोरी की तहरीर दी है.

पनकी थाना क्षेत्र के मिर्जापुर नहर किनारे रहने वाले सिद्धार्थ यादव बैंक ऑफ बड़ौदा में बैंक मित्र हैं. सावन के आखिरी सोमवार के चलते वह पत्नी कमला देवी के साथ बिठूर गंगा स्नान के लिए गए थे. इस दौरान चोरों ने घर का ताला तोड़कर अलमारी और बक्से में रखे चार लाख के जेवरात और 50 हजार की नगदी समेत करीब पांच लाख का माल पार कर दिया.

सुबह करीब 10 बजे जब वह बिठूर से गंगा स्नान कर घर लौटे तो मेनगेट का कुंडा टूटा देखा इसके बाद में अंदर गए तो कमरे अलमारी और बक्सों का ताला भी टूटा हुआ था और सारा सामान कमरों में बिखरा पड़ा था. सिद्धार्थ ने बताया कि वह करीब 4 बजे घर से पत्नी के साथ गंगा नहाने के लिए निकले थे.

चोरों ने करीब पांच लाख रुपये के जेवर व नकदी पार कर दी है, जिसकी तहरीर पीड़ित ने पनकी थाने में दी है. पनकी थाना प्रभारी अंजन कुमार सिंह ने बताया पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही आसपास के मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media