पाक यूट्यूबर अजलान शाह का अनोखा अंदाज, शादी में पत्नी को गिफ्ट किया गधे का बच्चा

News

ABC NEWS: पाकिस्तान से अजीबोगरीब खबरें सामने आती रहती हैं. अब एक लोकप्रिय यूट्यूबर से जुड़ी ऐसी खबर सामने आई है, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. दरअसल, यूट्यूबर अजलान शाह ने अपनी शादी में दुल्हन को गधे का बच्चा गिफ्ट किया है. अब सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बन गया है.

अजलान शाह यूट्यूब पर काफी फेमस हैं। उन्हें एनिमल लवर के रूप में भी पहचाना जाता है. हाल ही में उनका वारिशा जावेद से वलीमा हुआ. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर सामने आए वीडियो में अजलान अपनी पत्नी को गधे का बच्चा गिफ्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर अजलान का यह वीडियो वायरल हो गया है. अब तक दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ”अब सवाल है कि गधा ही क्यों? अजलान खुद ही इसका जवाब समझा रहे हैं.” यूट्यूबर के इस पोस्ट पर काफी लोग कॉमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब यह भी एक ट्रेंड बन जाएगा खोटे गधे गिफ्ट करने का. वह क्या कहते हैं कि हर गधे का दिन आता है. हालांकि, कई यूजर्स दुल्हन को गधा गिफ्ट करना क्यूट बता रहे हैं, जबकि एक यूजर ने कहा कि कैसे-कैसे लोग रहते हैं इस दुनिया में.

वीडियो की शुरुआत में अजलान कहते हैं कि आरिफ गिफ्ट लेकर आओ. इसके बाद एक शख्स गधा का बच्चा लेकर आता है. अजलान गधे को दिखाते हुए अपनी पत्नी से कहते हैं कि अब सवाल उठता है कि आखिर गिफ्ट में गधा ही क्यों दिया? आगे वे खुद ही जवाब देते हुए कहते हैं कि यह आपको पसंद है और दुनिया का सबसे मेहनती और सबसे लविंग एनिमल है.

‘मुझे गधे काफी पसंद हैं’

वीडियो में वे आगे कहते हैं कि मुझे जानवर बहुत पसंद है. मुझे गधे काफी पसंद हैं, इसीलिए मैंने वारिशा के लिए यह गिफ्ट दिया है। बस अब मजाक नहीं बनाया जाए. वीडियो में अजलान और उनकी पत्नी वारिशा काफी खुश नजर आ रहे हैं. वे दोनों एक-दूसरे से बातचीत करते हुए और डांस करते हुए दिख रहे हैं. पीछे से ‘एक मैं और एक तू’ गाना भी बजता सुनाई देता है. वहीं, अजलान और उनकी पत्नी ने समारोह में ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ गाने पर डांस भी किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media