विपक्ष के फोन हैक किए जा रहे, पूरा देश 3-4 लोगों के हाथ में-राहुल गांधी

News

ABC NEWS: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी प्रेस कांफ्रेंस में पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा की पीएम मोदी की आत्मा अडानी में हैं. सत्ता किसी  और के हाथ में है, कृषि क्षेत्र, अडानी के हवाले, इंफ्रास्ट्रक्चर उनके हवाले. देश की संपत्ति को बेचा जा रहा है, देश के युवाओं का नुकसान हो रहा है. इसके साथ फोन हैकिंग का मुद्दा उठाते हुए कहा कि विपक्षी नेताओं के फोन हैक किए जा रहे हैं. लेकिन वो डरने वाले नहीं हैं.सरकार को जासूसी करनी है करे. हैकिंग से हमें फर्क नहीं पड़ता. देश की जनता हर सच को समझ रही है. टैपिंग से भी फर्क नहीं पड़ता. मौजूदा स्थिति में देश का जितना नुकसान हो रहा है उसकी कल्पना नहीं की जा सकती है. आज झूठे झूठे सपने बेचे जा रहे हैं. हम विपक्ष में हैं और अपने फर्ज को सही ढंग से निभा रहे हैं.

‘सरकार में नंबर 1 पर अडानी’

पहले यह कहा जाता था कि सरकार में नंबर 1 पर पीएम मोदी और नंबर दो पर अमित शाह हैं. अब तस्वीर बदल गई है, सरकार में नंबर 1 पर अडानी, नंबर 2 पर पीएम मोदी और तीसरे नंबर पर अमित शाह हैं. जनता इस सच को समझ जाएगी कि पीएम मोदी को नौकरी देने वाला कौन हैं.अगर वो इस तरह की बात कह रहे हैं तो उसके पीछे आधार भी है. कृषि क्षेत्र, इंफ्रास्ट्रक्चर को पूरी तरह से बेच दिया गया है, आखिर सरकार किसी प्रभाव में नहीं है तो उसने ऐसा काम क्यों किया.

लड़ाई एकाधिकार के खिलाफ

प्रेस कांफ्रेंस में किसी ने कहा कि आप लोकतांत्रिक सरकार को तो वोट के दम पर बदल सकते हैं, लेकिन अडानी सरकार को कैसे बदलेंगे. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनके पास योजना है हालांकि खुलासा नहीं करेंगे. बड़ी बात यह है कि आप इस बात को समझें कि देश के एक शख्स के पास सभी संपत्तियों को बेच दिया गया. आखिर इससे देश का लाभ कहां होने वाला है, जब वो इस तरह की बात करते हैं तो किसी शख्स पर निशाना नहीं साधते. उनके कहने का अर्थ यह है कि जब सरकार की किसी खास शख्स को फायदा पहुंचाने के बारे में सोचे तो सामान्य लोगों और देश का क्या होगा. वो एकाधिकार की बात कर रहे हैं, जिस तरह से ईस्ट इंडिया कंपनी ने एकाधिकार कायम कर लिया था. कुछ वैसी ही तस्वीर आज है और उसके बारे में वो आवाज उठा रहे हैं.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media