जेल जाते-जाते अतीक के वकील विजय मिश्रा ने दिया बेगम जैनब फातिमा का सुराग

News

ABC NEWS: माफिया अतीक अहमद और अशरफ के काले साम्राज्य को चला रही उनकी बेगम जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगी. ऐसा प्रयागराज पुलिस दावा कर रही है, क्योंकि माफिया ब्रदर्स का केस लड़ रहे वकील विजय मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बहुत से क्लू हाथ लगे हैं. जेल जाते-जाते माफिया ब्रदर्स के वकील ने इशारा कर दिया है.

पुलिस सूत्रों की मानें तो जेल जाते-जाते विजय मिश्रा ने इशारा किया है कि माफिया अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा कहीं और नहीं बल्कि हटवा गांव में ही छिपी हो सकती है. पुलिस किसी भी वक्त जैनब फातिमा तक पहुंच सकती है. अगर जैनब फातिमा पकड़ी गई तो माफिया के काले साम्राज्य के कई काले चिट्ठे खुल सकते हैं. यही नहीं जैनब के जरिए पुलिस शाइस्ता परवीन तक भी पहुंच सकती है.

होटल में अतीक के परिवार के भी होने की आशंका

लखनऊ के जिस होटल से माफिया के वकील विजय मिश्रा को गिरफ्तार किया गया था, वहां उसके अलावा एक महिला और एक पुरुष के होने की बात सामने आ रही है. नाम न छापने की शर्त पर पुलिस विभाग के एक उच्च अधिकारी ने बताया कि वहां विजय मिश्रा के अलावा बुर्का पहने एक महिला और उसके साथ एक पुरुष भी मौजूद था, लेकिन जब विजय मिश्रा को होटल से लेकर इनोवा गाड़ी तक ले जाया गया, तब तक वह लोग लंबे-लंबे कदम चलते हुए धीरे से बाहर निकल गए थे.

कब, कहां और किधर गायब हो गए, यह पता नहीं चल पाया. काफी देर तक विजय मिश्रा एवं अन्य लोगों से जानकारी जुटाने पर यह प्राप्त हुआ कि वह बुर्का पहने महिला कोई और नहीं बल्कि माफिया अतीक अहमद के घर की ही कोई महिला थी, जिसकी मौजूदगी में एक किसी बड़े प्रॉपर्टी के सेल आउट एवं ट्रांजैक्शन की बात चल रही थी. हालांकि पुलिस ने उस प्रॉपर्टी और ट्रांजैक्शन करने वाले शख्स का पता लगा लिया है.

CM योगी के एक्शन का असर

माफिया ब्रदर्स के पास प्रयागराज में ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के कई बड़े जिलों में बेशकीमती प्रॉपर्टी हैं. दोनों के मर्डर के बाद उनकी बेगम और गुर्गे उस बेशकीमती प्रॉपर्टी को ठिकाने लगाने में जुट गए हैं. उन्हें डर है कि किसी वक्त भी पुलिस प्रशासन की नजर उनके काले साम्राज्य और बेशकीमती प्रॉपर्टी पर पड़ सकती है. इसीलिए वक्त से पहले इन बेशकीमती प्रॉपर्टी को ठिकाने लगाया जा रहा है.

अतीक-अशरफ हत्याकांड को बीते 100 दिन से अधिक का समय हो चुका है. ऐसे में उनकी बेगमों को लग रहा है कि मामला ठंडा हो गया है. अब इन प्रॉपर्टी को ठिकाना लगाना ही उचित है. माफिया ब्रदर्स के पास ज्यादातर जिलों में लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में बेशकीमती जमीने मौजूद हैं.

सूत्र बताते हैं कि यूपी में योगी सरकार का एक्शन देखकर माफिया का परिवार डरा और सहमा हुआ है. इसीलिए उनकी बेगम सबसे पहले यूपी के अंदर माफिया के काले साम्राज्य को समेटने में जुटी हुई हैं. सूत्र बताते हैं कि माफिया ब्रदर्स के पास यूपी के लखनऊ, प्रयागराज, आगरा, वाराणसी, मेरठ, अलीगढ़, कौशांबी और प्रतापगढ़ समेत तमाम अन्य जिलों में बेशकीमती प्रॉपर्टी मौजूद हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media