करवाचौथ पर बेवफा पत्‍नी ने पति से कराई जमकर शॉपिंग फिर सामान के साथ जीजा संग हो गई फरार

News

ABC NEWS: करवाचौथ पर यूपी के मेरठ से एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है जहां एक पत्‍नी, पति से त्‍योहार की शॉपिंग कराने के बाद अपने जीजा के साथ फरार हो गई. अब पति और बहन पुलिस से गुहार लगा रहे हैं. पति का कहना है कि यदि उसकी पत्‍नी तत्‍काल वापस नहीं आई तो वह उसे बददुआ देने के लिए व्रत रखेगा.

महिला अपने साथ 16 महीने के बच्‍चे को भी ले गई है. एसएसपी के पास पहंचे पीड़ि‍त पति ने पुलिस से मांग की कि पत्‍नी नहीं मिलती तो कम से कम पुलिस बच्‍चे को वापस दिला दे. बता दें कि अशोक नाम का एक शख्‍स अपनी पत्‍नी और बच्‍चे के साथ मेरठ के जानीपुर क्षेत्र में रहता है। करवाचौथ पर उसने अपनी पत्‍नी को शॉपिंग कराई लेकिन करवाचौथ मनाने से पहले ही पत्‍नी अपने जीजा के साथ फरार हो गई. पत्‍नी के जीजा के साथ गायब होने के बाद पति की हालत खराब हो गई है. उसका आरोप है कि वह इस मामले को लेकर कई बार थाने पर गया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके बाद वह एसएसपी के पास पहुंचा.

पति ने कहा कि जीजा, उसकी पत्‍नी को बहलाफुसलाकर ले गया है. उसने कहा कि पुलिस किसी तरह बच्‍चे को वापस दिला दे. उसने कहा कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है. पति का कहना है कि उसकी शादी की शादी को चार साल हो गए हैं. पत्‍नी ऐसा कदम उठा लेगी यह उसने सपने में भी सोचा था. वो भी ये घटना करवाचौथ पर हुई है.

इस घटना को लेकर परिवार के शुभचिंतक भी हैरान हैं. उधर, मेरठ पुलिस भी सोच रही है कि इस मामले में अब क्‍या कदम उठाए. पुलिस महिला और उसके साथ फरार जीजा का पता लगाने की कोशिश कर रही है. पुलिस का कहना है पति-पत्‍नी को आमने-सामने बिठाकर मामले का समाधान निकालने की कोशिश की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media