ब्लू बिकिनी टॉप और स्कर्ट में नुसरत जहां लगीं जलपरी, समंदर में दिखाई ऐसी अदाएं

News

ABC News: टीएमसी की सांसद नुसरत जहां अपनी हॉट अदाओं और दिलकश अंदाज से अपने फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह कभी ट्रेडिशनल अवतार में, तो कभी बोल्ड लुक से अपने चाहने वालों का दिल जीत लेती हैं. अभिनेत्री नुसरत जहां ने हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा किया, जहां उन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat J Ruhii (@nusratchirps)

नुसरत जहां ने अपने समंदर के बीचों बीच अपनी अदाएं दिखाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. नुसरत जहां ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नुसरत जहां ब्लू रंग की बिकिनी टॉप और शॉर्ट ओपन स्कर्ट में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. वह समंदर के बीचों-बीच वुडन बोट पर बैठे हुए अलग-अलग पोज कर रही हैं. कभी अपनी हैट को सिर पर लगाते हुए वह स्टाइल दिखा रही हैं, तो कभी अपने बालों से खेलती हुई नजर आ रही हैं. इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, ‘फीलिंग द ब्लू’. सोशल मीडिया पर बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप बिलकुल जलपरी लग रही हो’. दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हॉट लुकिंग’. अन्य यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही ज्यादा सुपर सिजलिंग लग रही हैं आप’. उनकी खूबसूरती और हॉट फिगर की फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं. आपको बता दें कि नुसरत अपने पति निखिल जैन संग झगड़े को लेकर चर्चा में आई थीं. नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से साल 2019 में शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही ये दोनों एक-दूसरे से अलग रहने लगे और नुसरत अपनी मां के घर शिफ्ट हो गईं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media