नोरा फतेही ने फिर फैंस के दिलों पर गिराई बिजलियां, दिखाया ग्लैमरस लुक

News

ABC News: डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ के सेट से नोरा फतेही की ग्‍लैमरस तस्‍वीरें सामने आई हैं. नोरा फतेही के डांस मूव्‍स के दीवाने तो सभी हैं, मगर उनके लुक्‍स भी खूब चर्चा में रहते हैं. ‘झलक दिखला जा 10’ के सेट से उनकी ये तस्‍वीरें आसानी से किसी का भी दिल धड़का सकती हैं.

तस्‍वीरों में नोरा को एक शिमरी थाई हाई स्लिट गाउन में देखा जा सकता है. उनका ये आउटफिट जितना स्‍टाइलिश है, नोरा उतनी ही उसमें ग्‍लैमरस लग रही हैं. नोरा इस आडअफिट में बिल्‍कुल एक प्रिंसेस की तरह लग रही हैं. उनका हेयरस्‍टाइल भी उन पर खूब जंच रहा है और उस पर से उनकी दिलकश अदाएं किसी को भी दीवाना बना देंगी. डांसिंग की बदौलत ही नोरा एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में अपनी एक पुख्‍ता पहचान बनाने में कामयाब रही हैं.

वह अपने ग्‍लैमरस लुक से हर शो में जान छिड़क देती हैं. तभी तो वह इतनी डिमांड में रहती हैं. नोरा फिल्‍म इंडस्‍ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. इस वक्‍त वह अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की अपकमिंग फिल्‍म ‘थैंक गॉड’ में अपने एक आइटम नंबर को लेकर काफी चर्चा में हैं. ‘झलक दिखला जा 10’ में नोरा के साथ जज पैनल में करण जौहर और माधुरी दीक्षित भी शामिल हैं और जब वह सामने होती हैं तो फिर किसी को कोई और नजर आता ही नहीं है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media