कानपुर के जूही से अचानक लापता 3 बच्चों का कोई सुराग नहीं, बांदा पुलिस अलर्ट

News

ABC NEWS: कानपुर के जूही इलाके से तीन बच्चे अचानक गायब हो गए, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. लापता बच्चों में 12 साल की ईशा, 10 साल का रेहान और 8 साल का आयुष्मान शामिल हैं. ईशा और आयुष्मान दोनों भाई बहन हैं. जानकारी के मुताबिक, तीनों बच्चे अपने मोहल्ले में खेल रहे थे. रविवार की शाम 4 बजे बच्चे अचानक कहीं गायब हो गए.

परिजनों ने बच्चों को पहले आस-पास के इलाकों में ढूंढा. लेकिन वे कहीं नहीं मिले. फिर पुलिस को सूचना दी गई. एक साथ तीन बच्चे गायब होने से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया. पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड और ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी समेत सभी आला अधिकारी खुद मौके पर पहुंचे.

अधिकारियों ने परिजनों से बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि बच्चों को जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा. पुलिस ने बच्चों को ढूंढने के लिए कई टीमें गठित की हैं. रोडवेज बस अड्डे और रेलवे स्टेशन में भी अच्छे से ढूंढा गया. फिलहाल आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. अभी तक बच्चों का कुछ पता नहीं लग पाया है.

बांदा जाने की मिली सूचना

कानपुर के पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने बताया कि पीड़ित परिवारों ने बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. बच्चों की तलाश सिर्फ कानपुर ही नहीं, बल्कि आस-पास के दूसरे जिलों में भी की जा रही है. हमें पता लगा है कि बच्चे शायद बस में बैठकर बांदा की तरफ गए हैं. वहां की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है. बस स्टैंड से लेकर रेलवे स्टेशन, हर जगह बच्चों को ढूंढा जा रहा है. आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है. हमें उम्मीद है कि जल्द ही बच्चों को ढूंढ लिया जाएगा.

बांदा में पुलिस अलर्ट

वहीं, बांदा के एएसपी खुद अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर बच्चों को ढूंढ रहे हैं. बांदा में भी बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और होटलों में सघन चेकिंग की जा रही है. ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि उन्हें कानपुर पुलिस से एक इनपुट मिला था कि 3 बच्चे गायब हुए हैं, जो बस के द्वारा बांदा गए हैं. हमारी टीमें कानपुर से बांदा आने वाले रास्तों पर चेकिंग कर लही हैं. सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media