श्मशान घाट की पार्किंग में हुई निक्की यादव की हत्या, आरोपी साहिल ने किया खुलासा

News

ABC News: निक्की यादव हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक अहम खुलासा किया है. पुलिस का दावा है कि निक्की यादव की हत्या राजधानी दिल्ली के निगमबोध श्मशान घाट की पार्किंग में की गई थी. ये खुलासा आरोपी साहिल गहलोत ने पूछताछ के दौरान किया है. इतना ही नहीं आरोपी साहिल गहलोत ने ये भी दावा किया है कि उसने निक्की की हत्या 10 फरवरी की सुबह 8 और 9 बजे के बीच में की थी.

जिसके बाद वो अपनी सफेद रंग की वरना गाड़ी में अगली सीट पर ही निक्की यादव की डेड बॉडी को लेकर मित्राओं गांव में कैर रोड पर स्थित अपने ढाबे तक लेकर पहुंचा था.साहिल गहलोत के इस खुलासे ने कहीं ना कहीं दिल्ली पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े किए हैं, क्योंकि गूगल मैप पर निगमबोध घाट से मित्राओं गांव स्थित ढाबे की दूरी 51 किलोमीटर दर्शाई गई. साथ ही दूरी तय करने का समय 1 घंटा 51 मिनट दर्शाया गया. यानी दिन के उजाले में साहिल गहलोत निक्की के शव को अपनी गाड़ी की अगली सीट पर लेकर राजधानी दिल्ली में 51 किलोमीटर तक बेखौफ घूमा. इस दौरान कहीं पर भी उसकी गाड़ी को रोका नहीं गया. साहिल गहलोत ने पुलिस के सामने ये भी बताया कि उसने सुबह निक्की की हत्या की. फिर उसके शव को अपने ढाबे के फ्रिज में छुपाया और शाम को उसने बहादुरगढ़, हरियाणा में जाकर शादी भी की. इस दौरान उसके चेहरे पर कहीं पर भी इस तरीके का कोई शिकन नहीं दिखा कि उसने हत्या जैसे गंभीर अपराध अंजाम दिया है. उसने अपने आपको इतना नॉर्मल दिखाया कि किसी को ये आभास तक नहीं हुआ कि साहिल किसी की हत्या करके आया है. बता दें कि इससे पहले ये माना जा रहा था कि आरोपी साहिल गहलोत ने अपनी शादी से एक दिन पहले 9 फरवरी को निक्की यादव की हत्या की थी. कहा जा रहा था कि रात में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. हालांकि अब साहिल के खुलासे ने इस थ्योरी को पूरा झुठला दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media