प्रेमी संग होटल में आई थी 5 बच्चों की मां, घर जल्दी जाने की जिद पर गला दबाकर मार डाला

News

ABC NEWS: घरवालों से छुपकर अपने प्रेमी के साथ होटल में आई शादीशुदा महिला की उसके प्रेमी ने ही गला घोंटकर हत्या कर दी. महिला 5 बच्चों की मां थी और उसके आरोपी के साथ अवैध संबंध थे. मौत से पहले महिला अपने प्रेमी से वापस घर लौटने की जिद कर रही थी, जिसे लेकर उनके बीच काफी कहासुनी हुई थी.

दिल्ली-मेरठ मार्ग पर शिवम विहार कॉलोनी के पास स्थित होटल के कमरे में एक शादीशुदा महिला का शव बेड पर पड़ा मिला. महिला का प्रेमी उसे होटल में लेकर आया था, लेकिन महिला पूरी रात होटल में रुकने से मना रही थी और उससे घर जाने की जिद कर रही थी. इसी बात से नाराज होकर प्रेमी ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर होटल से फरार हो गया था. हालांकि, पुलिस ने वारदात के महज पांच घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बागपत की रहने वाली थी महिला

दिल्ली-मेरठ मार्ग पर आईटीआई कॉलेज के सामने शिवम विहार कॉलोनी के पास होटल रॉयल रेजीडेंसी में रविवार रात एक युवक महिला के साथ आया था. उसने रात में रहने के लिए कमरा बुक किया था. युवक ने अपना नाम गौतम सिंह निवासी गांव अमराला व महिला का नाम रचना पत्नी राजकुमार निवासी निवाड़ा जिला बागपत के नाम पर दर्ज कराया था.

सोमवार सुबह गौतम सिंह होटल कर्मचारी से यह बात कहकर गया था कि वह पैसे निकालने के लिए एटीएम पर जा रहा है. जब दोपहर एक बजे तक भी युवक वापस नहीं आया और ना ही महिला कमरे से बाहर निकली। शक होने पर जब होटल कर्मचारी ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो महिला बेड पर मृत पड़ी थी.

पांच बच्चों की मां थी महिला

होटल स्टाफ ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर महिला के परिजनों को सूचना दी. महिला का पति राजकुमार निवासी निवाड़ा जिला बागपत परिजनों के साथ मुरादनगर थाने पहुंचा. राजकुमार ने बताया कि महिला पांच बच्चों की मां है. परिजनों का आरोप है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है.

वहीं, पुलिस ने महज पांच घंटे में आरोपी को गौतम सिंह को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी गौतम ने बताया कि उसके और रचना के बीच तीन माह से अवैध संबंध थे. रविवार रात को वह अपनी मर्जी से मेरे साथ आई थी. रात को ही वह अपने घर जाने की जिद करने लगी. इस बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई और गुस्से में आकर उसने रचना की गला दबाकर हत्या कर दी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media