सिंह राशि में बुध का उदय आज: 3 राशिवालों का होगा भाग्योदय, बेरोजगारों को मिलेगी खुशखबर

News

ABC NEWS: बिजनेस, करियर और बुद्धि के ​कारक ग्रह बुध का उदय आज 15 सिंतबर को सुबह 05:04 ए एम पर सिंह राशि में हुआ है. 22 अगस्त से ग्रहों के राजकुमार बुध अस्त थे, आज से उनका उदय हो गया है. बुध के उदय से 3 राशि के जातकों को फायदा होगा. एक तरह से उनका भाग्योदय होगा. उनको नौकरी और बिजनेस में उन्नति के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. जो लोग बेरोजगार हैं, उनको नौकरी मिलने की खुशखबर प्राप्त हो सकती है. केंद्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय पुरी के ज्योतिषाचार्य डॉ. गणेश मिश्र से जानते हैं कि बुध उदय से किन 3 राशिवालों को क्या-क्या फायदा होगा. उनके जीवन पर क्या शुभ प्रभाव होगा.

3 रा​शियों पर सकारात्मक प्रभाव
ज्योतिषाचार्य मिश्र के अनुसार, बुध ग्रह अभी सिंह राशि में है और वह 1 अक्टूबर से कन्या राशि में गोचर कर जाएगा. हालां​कि 24 दिनों के बाद बुध के उदय से मेष, मिथुन और सिंह रा​शि के जातकों की किस्मत चमक सकती है.

मेष: सिंह में बुध के उदय से अपकी राशि के लोगों का भाग्योदय हो सकता है. आपको अचानक से धन लाभ होगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाएगी. कर्ज से मुक्ति आसान होगी. इस दौरान आप जो भी कार्य करेंगे, उसके सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. ​मेहनत करने से पूरी सफलता प्राप्त होगी.

जो लोग व्यापार करते हैं, उनके लिए भी सुनहरा मौका है. वे अपने काम का विस्तार कर सकते हैं, जिससे आगे चलकर मुनाफा होगा. धन की कमी दूर होगी. संतान सुख प्राप्त होगा. वाद-विवाद के मामले में फैसला आपके पक्ष में आ सकता है. इससे मन को सुकून मिलेगा.

मिथुन: बुध का उदय आपकी राशि के लोगों के करियर में चार चांद लगा सकता है. नौकरी हो या फिर बिजनेस दोनों ही क्षेत्रों में उन्नति का अवसर प्राप्त होगा. आगे बढ़ने के अवसर का लाभ उठाएं. तरक्की के मौकों को हाथ से जाने न दें. इस दौरान आपका मनोबल मजबूत रहेगा और आत्मविश्वास के दम पर सफलता प्राप्त करेंगे.

इस दौरान आप अपने लिए कोई नया मकान या फिर नई गाड़ी खरीद सकते हैं. बेरोजगार लोगों को नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है, जो उनको खुशी देगी. जो लोग जॉब चेंज की सोच रहे हैं, उनको भी कामयाबी मिल सकती है. आपके लिए समय अनुकूल है.

सिंह: बुध ग्रह का उदय आपकी ही राशि में हो रहा है. आपको इसका शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. आपके धन में वृद्धि होगी, प्रॉपर्टी से लाभ का योग बन रहा है. हो सकता है कि पैतृक संपत्ति से बड़ा फायदा मिले. करियर की दृष्टि से बुध का उदय आपके लिए सकारात्मक रहेगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रभाव बढ़ेगा और काम से बॉस खुश रहेंगे.

इस दौरान आपकी छवि बेहतर होगी. लोग आपकी बातों से प्रभावित होंगे. आपके निर्णय क्षमता में वृद्धि होगी, जिससे आपके फैसलों की तारीफ भी हो सकती है.

प्रस्तुति: भूपेंद्र तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media