मेरठ की मीनाक्षी ने एक हाथ में पिस्टल लेकर ली सेल्फी, फोटो हुई वायरल तो बोली- ये तो लाइटर है

News

ABC NEWS: सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें एक महिला पिस्टल लिए हुए नजर आ रही है. उसने पिस्टल को अपनी कनपटी पर रखा हुआ है. फोटो सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. महिला स्थानीय नेता बताई जा रही है. मामला यूपी के मेरठ का है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला का नाम मीनाक्षी चौहान है. वह अपने आपको गौ रक्षक बताती है. ट्विटर पर एक यूजर ने मीनाक्षी का पिस्टल के साथ फोटो शेयर करते हुए कार्रवाई की मांग की है. जिस पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. वहीं, मीनाक्षी का कहना है कि यह उनके विरोधियों की साजिश है. वो फोटो वायरल करने वालों पर मानहानि का केस करेंगी.

पूरा मामला मेरठ के थाना पल्लवपुरम क्षेत्र का है, जहां मीनाक्षी चौहान अपने परिवार के साथ रहती हैं. उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह पिस्टल पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं. एक यूजर ने उनकी फोटो को पुलिस अधिकारियों को टैग करते हुए उनपर कार्रवाई करने की मांग की है.

फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस पर जांच की बात कही है. वहीं, मीनाक्षी ने कहा कि वह गौरक्षक है और राजनीतिक पार्टी से भी जुड़ी हुई है. उसके कुछ विरोधी हैं जिन्होंने इस तरीके से फोटो को वायरल किया है. ये फोटो पुराना है. राजनीतिक षड्यंत्र के तहत दोबारा से शेयर किया जा रहा है.

मीनाक्षी का कहना है कि जो पिस्टल दिख रही है, वह पिस्टल नहीं लाइटर है. जांच में पुलिस को पूरा सहयोग कर रही हूं. फर्जी आरोप के साथ फोटो वायरल करने वालों पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करूंगी. हालांकि, पिस्टल असली है या नकली? इसकी जांच होना बाकी है.

मामले में मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि पल्लवपुरम थाने का केस है. संज्ञान में आया है. छानबीन की जा रही है. जो भी नियम अनुसार कार्रवाई होगी वह की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media