अखिलेश, ओबेसी के बाद मायावती ने भी उठाये एनकाउंटर पर सवाल, की जांच की मांग

News

ABC NEWS: प्रयागराज शूटआउट में फरार माफिया अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर के बाद राजनीतिक चर्चाएं तेज हो गई हैं. झांसी में हुए एनकाउंटर के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव और मायावती ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है. पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट करके असद एनकाउंटर को झूठा बताया तो वहीं बसपा प्रमुख मायावती ने भी इस एनकाउंटर की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है.

मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा, प्रयागराज के अतीक अहमद के बेटे व एक अन्य की आज पुलिस मुठभेड़ में हुई हत्या पर अनेकों प्रकार की चर्चायें गर्म हैं. लोगों को लगता है कि विकास दुबे काण्ड के दोहराए जाने की उनकी आशंका सच साबित हुई है. अतः घटना के पूरे तथ्य व सच्चाई जनता के सामने आ सके इसके लिए उच्च-स्तरीय जांच जरूरी.

अखिलेश ने एसटीएफ की कार्रवाई पर उठाया सवाल
झांसी में हुए असद एनकाउंटर पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एसटीएफ की कार्रवाई पर भी सवाल उठाया. अखिलेश ने असद के एनकाउंटर को झूठा बताया है. अपने ट्विट हैंडल से किए गए ट्वीट में अखिलेश यादव ने लिखा, झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है. भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं. अखिलेश ने आगे लिखा, आजके व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जांच-पड़ताल हो और दोषियों को छोड़ा न जाए. सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है. अखिलेश ने भाजपा को भाईचारे के खिलाफ होना भी बताया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media