जम्मू-कश्मीर में राहुल गांधी के सुरक्षा घेरे में कई लोग घुसे, काजीगुंड में रोकी गई यात्रा

News

ABC News: जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई थी. लेकिन काजीगुंड में एंट्री के सिर्फ 1 किमी बाद ही यात्रा रोक दी गई है. पुलिस राहुल गांधी और उमर अब्दुल्ला को गाड़ी में बैठाकर अनंतनाग ले गई है. यात्रा में शामिल अन्य लोग अभी पैदल ही चल रहे हैं.

बताया जा रहा है कि राहुल की सुरक्षा घेरे में कई लोग घुस आए थे, जिसके बाद भारत जोड़ो यात्रा को रोक दिया गया. शुक्रवार को इस यात्रा में नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला शामिल हुए थे. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा शुक्रवार सुबह 9 बजे शुरू हुई थी. यात्रा रामबन से अनंतनाग जानी थी, लेकिन इसे काजीगुंड में ही रोक दिया गया. इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के साथ नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला रामबन जिले के बनिहाल से भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उमर अब्दुल्ला और राहुल गांधी ने सफेद रंग की एक जैसी टी-शर्ट पहन रखी थी.उमर रेलवे स्टेशन पर गांधी के साथ शामिल हुए और लगभग 2 किमी पैदल चलकर ट्रक यार्ड पहुंचे. मार्च 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई और गुरुवार रात को पंजाब से जम्मू-कश्मीर में प्रवेश किया. यात्रा 30 जनवरी को राहुल गांधी की ओर से कांग्रेस मुख्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के साथ श्रीनगर में खत्म होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media