‘केजरीवाल के बंगले में लगे फर्नीचर तक मैंने खरीदे’, महाठग सुकेश ने लिखा सनसनीखेज पत्र

News

ABC NEWS: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद आरोपी सुकेश चंद्रशेखर अक्सर आए दिन चर्चा में बना रहता है. हाल ही में सुकेश ने एक बार फिर उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बंगले में दावा किया है. सुकेश ने अपने पत्र में दावा किया है कि सीएम केजरीवाल रिनोवेशन में उनके बंगले में आए फर्नीचर से लेकर क्रॉकरी तक पर जो खर्च हुआ है वो सारा पैसा उसने दिया है.

सुकेश ने अपने पत्र में लिखा, ‘केजरीवाल के बंगले में जो फर्नीचर लगे हैं, वह सत्येंद्र जैन और केजरीवाल के खुद चुने थे. उनके फोटो मैंने उन्हें व्हाट्सएप और फेस टाइम चैट के जरिए सीएम और जैन के मोबाइल पर भेजा था.’ इसके साथ ही सुकेश ने पत्र में बकायदा उन सभी सामानों का ब्यौरा भी दिया है. सुकेश के मुताबिक उसने यह सब केजरीवाल के लिए खरीदा था। इसमें 45 लाख रुपये का ऑलिव ग्रीन रंग का 12 सीटर डाइनिंग टेबल है. इस लिस्ट में केजरीवाल और उनके बच्चों के बेड रूम के लिए 34 लाख रुपये की ड्रेसिंग टेबल, 18 लाख रुपये के सात आइने, 28 लाख के 30 पीस रग्स, बेडस्प्रेड्स और तकिए और 45 लाख की पामराई की तीन दीवार घड़ियां शामिल हैं.

इतना ही नहीं सुकेश ने पत्र में यह भी दावा किया है कि इन सभी सामनों के बिल का भुगतान उसने किया है. सारे फर्नीचर सीधे केजरीवाल के दफ्तर भेजे गए थे, जहां से मेरे स्टाफ रिषभ शेट्टी ने उन्हें उनके आवास पर लगाया था. ये सब इटली और फ्रांस से आयात हुए थे। सभी भुगतान मेरे फर्म न्यू एक्सप्रेस पोस्ट एंड एलएस फिशरीज द्वारा किए गए थे. इस बात का सबूत में जांच एजेंसी को भी उपलब्ध करा सकता हूं, मेरे पास केजरीवाल और सिसोदिया संग हुए व्हाट्सएप चैट मौजूद हैं.

इससे पहले एक पत्र में सुकेश ने आगे दावा किया था कि उसके पास अरविंद केजरीवाल के साथ वॉट्सऐप और टेलीग्राम चैट के कुल 700 पेज हैं, और उसने कथित तौर पर 2020 में टीआरएस कार्यालय को ₹75 करोड़ दिए थे। हालांकि, इन दावों की कोई स्वतंत्र पुष्टि नहीं हुई है और हाल ही में सुकेश ने कई आरोप लगाए थे। यह पत्र वकील अनंत मलिक के माध्यम से जारी किया गया है.

बयान में कहा गया, “केजरीवालजी, मैं 2020 से संबंधित चैट का ट्रेलर दिखाने जा रहा हूं, जिसमें आपके और मिस्टर जैन द्वारा करोड़ का कोड वर्ड 15 किलो घी:- सेट किया गया था, जिसे मेरे आदमी ने डिलीवर किया- यानी आपकी ओर से 15 करोड़ रुपये का भुगतान एक राजनीतिक दल के कार्यालय में, बीआरएस के पार्टी कार्यालय में शराब गेट मामले के एक आरोपी को किया गया था.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media