माफिया डॉन अतीक के भाई अशरफ का साला सद्दाम दिल्ली से गिरफ्तार, एक लाख का था इनामी

News

ABC NEWS: माफिया  अशरफ के साले सद्दाम को एसटीएफ ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. उस पर एडीजी की ओर से एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था. माफिया अशरफ के साले सद्दाम के खिलाफ बरेली में दो मुकदमे दर्ज हैं. एक मुकदमा अशरफ से अवैध मुलाकात को लेकर थाना बिथरी चैनपुर में और दूसरा मुकदमा थाना बारादरी में धोखाधड़ी से मकान लेने और वहां से चोरी करने के आरोप में दर्ज है. दोनों ही मामलों में सद्दाम फरार चल रहा है और उस पर एडीजी ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था.

लाया जा रहा है बरेली 

पिछले दिनों बिथरी चैनपुर पुलिस ने सद्दाम की कुर्की की प्रक्रिया शुरू कर प्रयागराज स्थित उसके घर पर धारा 82 का नोटिस चस्पा कराया था. इसके साथ ही पुलिस टीमें लगातार उसकी धरपकड़ में लगी थीं. गुरुवार को एसटीएफ की बरेली इकाई ने सद्दाम को दिल्ली के मालवीय नगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया. उसे बरेली लाया जा रहा है.

लगातार बदल रहा था ठिकाने 
पिछले दिनों सद्दाम के दुबई के फोटो वायरल हुए थे, जिसके बाद यह माना जाने लगा था कि वह देश छोड़कर भाग चुका है. मगर वह लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था. पिछले लंबे समय से वह दिल्ली में ठिकाने बदल बदलकर रह रहा था. इसी बीच सूचना मिलने पर एसटीएफ ने उसे दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media